Breaking News

Arhaan Khan से दोस्ती तोड़ने की खबरों पर Prince Narula और Yuvika Chaudhary ने तोड़ी चुप्पी


टीवी स्टार रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan)बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दोनों के ब्रेकअप के बाद भी अक्सर कोई न कोई विवाद सामने आता ही रहता है। हाल ही में खबरें आई थीं कि रश्मि देसाई के ब्रेकअप के बाद उनके दोस्त प्रिंस नरुला और युविका चौधरी (Prince Narula and Yuvika Chaudhary)ने भी अरहान खान से अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं। इसी बीच प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने इस खबर पर अपनी मोहर लगा दी है। वेब पोर्टल स्पॉटबॉयई से बात करते हुए प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है।




युविका चौधरी ने बताया, 'हम दोनों ही अरहान खान के खिलाफ हैं। अब वो हम दोनों की जिंदगी का हिस्सा नहीं है। अरहान खान हमारा बहुत अच्छा दोस्त नहीं था। हमारी शादी के रिसेप्शन के बाद हमारे रिश्ते अच्छे हो गए थे। पता नहीं लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि अरहान खान हमारा काफी करीबी दोस्त है। अरहान खान के बारे में हम लगातार सोशल मीडिया पर पढ़ रहे हैं। उसने रश्मि देसाई के साथ बहुत बुरा किया है। जब बिग बॉस 13 में अरहान खान की शादी और बच्चे का सच पता चला तो हम दोनों ही हैरान थे। मैं कभी गलत इंसान का साथ नहीं दे सकती। रश्मि देसाई ने अरहान खान से ब्रेकअप करके एकदम सही फैसला किया है।



प्रिंस नरुला और युविका चौधरी के जरिए मिले थे रश्मि और अरहान
अरहान खान प्रिंस नरुला के टीवी शो 'बढ़ो बहू' का हिस्सा रह चुके हैं। ऐसे में प्रिंस ने अपने रिसेप्शन पर अरहान खान को भी न्योता भेजा था।माना जाता है कि रश्मि देसाई और अरहान खान की पहली मुलाकात प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की रिसेप्शन पार्टी में ही हुई थी। इसके बाद ही इन दोनों का प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ा था। Also Read - ब्रेकअप के बाद हर एक सिचुएशन का डटकर सामना कर रही हैं Naagin 4 एक्ट्रेस, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #InspirationalRashamiDesai

अरहान खान ने रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट से निकाले लाखों रुपये
कुछ समय पहले ही रश्मि देसाई की बैंक डिटेल्स सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। जिसके जरिए पता चला था कि अरहान खान ने रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट से रुपये निकाले हैं। इस बारे में रश्मि देसाई को कोई भी जानकारी नहीं थी क्योंकि उस समय वह बिग बॉस 13 के घर में रह रही थीं। वह बात अलग है कि अरहान खान ने खुद पर लगे इन आरोपों को गलत बताया है।


No comments