Breaking News

आईसीयू में हैं टीवी एक्टर Ashish Roy, डायलिसिस के लिए नहीं हैं पैसे, लोगों से लगाई मदद की गुहार


एक ओर कोरोना वायरस देशभर में पैर पसारता जा रहा है वहीं आए दिन टीवी इंडस्ट्री से ऐसी-ऐसी खबरें आ रही हैं, जो किसी को भी अंदर तक झकझोर सकती हैं। बीचे दिनों ही टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने काम की तंगी के चलते घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी थी। मनमीत का इस तरह से जाना टीवी इंडस्ट्री और फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है और अब सुनने में आ रहा है कि आशीष रॉय (Ashiesh Roy) अस्पताल में भर्ती हैं और सोशल मीडिया के जरिए ही उन्होंने लोगों से मदद की गुहार भी लगाई है।




आशीष रॉय टीवी के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं और इस वक्त उनका डायलिसिस चल रहा है। अस्पताल में एडमिट आशीष रॉय सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लगातार जुड़े हुए हैं और वहीं पर ही अपनी स्थिति से लोगों को रुबरु भी करवा रहे हैं।



कुछ घंटे पहले ही आशीष रॉय ने लोगों से मांगी है मदद





साल 2019 में आशीष रॉय को लकवा मारा था, जिसकी वजह से वह काफी लम्बे समय तक अस्पताल में ही थे। इस वाकये के बाद आशीष को काम मिलना बंद हो गया और वो अपनी जमापूंजी के सहारे ही दिन गुजारने लगे थे।

भगवान से लगाई मौत की गुहार
अपनी लेटेस्ट तस्वीर को शेयर करते हुए आशीष रॉय ने भगवान से मौत की गुहार लगाई है। इस तस्वीर में आशीष रॉय एक कॉफी मग के साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आशीष रॉय ने कैप्शन में लिखा है कि, 'सुबह की कॉफी, बिना शक्कर की...ये मुस्कुराहट मजूरी में है जी....भगवान उठा ले मुझे।'



आशीष रॉय द्वारा शेयर की गई तस्वीर...



इन सीरियल्स में दिख चुके हैं आशीष रॉय
आशीष रॉय ने साल 1997 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और तबसे लेकर अब तक वो कई हिंदी सीरियल में नजर आ चुके हैं। आशीष रॉय ससुराल सिमर का, जीजी और जुजू, बा बहू और बेबी, तू मेरे अगल बगल है जैसे सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं। आशीष ने होम डिलीवरी और एमपीथ्री: मेरा पहला पहला प्यार जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।


No comments