Breaking News

Bhagyashree का खुलासा, फोटोग्राफर ने Salman Khan से जबरदस्ती Lip-Lock…’


बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan की ‘नो-किसिंग’ पॉलिसी के बारे में तो उनके सभी चाहने वाले जानते हैं। लेकिन इसे फिल्म Bhagyashree ने अपनी आंखों से देखा और सबसे करीब से महसूस किया है। दरअसल, इन दोनों ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों के बीच दिखाए गए ऑन स्क्रीन रोमांस ने पूरे देश को झकझोर दिया था। ये भाग्यश्री और सलमान खान की एक साथ पहली फिल्म थी। इससे पहले हालांकि सलमान खान इससे पहले फिल्म 'बीबी हो तो ऐसी से' फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके थे। लेकिन बतौर हीरो ये उनकी पहली फिल्म थी। तो वहीं, भाग्यश्री ने भी इस फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखा था। 


Bhagyashree का खुलासा, फोटोग्राफर ने Salman Khan से जबरदस्ती Lip-Lock…’


हाल ही में इस फिल्म से जुड़े एक वाकये के बताते हुए न्यूज पोर्ट्ल डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में भाग्यश्री ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। अदाकारा ने बताया कि कैसे फिल्म के दौरान एक फोटोग्राफर ने सलमान खान को हिदायत दी थी कि वो उन्हें जबरदस्ती पकड़कर स्मूच कर लें। लेकिन सलमान खान ने इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया था और इसका जवाब एक्टर ने इस तरह दिया था कि वो भाग्यश्री का दिल जीत ले गए थे। 



अदाकारा ने कहा है, ‘उस वक्त एक बहुत नामी फोटोग्राफर था। जो अब नहीं हैं। लेकिन उस दौर में वो मेरी और सलमान खान की कुछ अतरंगी फोटोज क्लिक करना चाहता था। कुछ ‘हॉट’ किस्म की। इसीलिए वो सलमान खान को एक तरफ ले गया और उनसे कहा ‘मैं जब कैमरा सेटअप करूंगा तब तुम उसे उसे अपनी तरफ खींच लेना और उसे स्मूच कर लेना’’

इस बारे में आगे बताते हुए भाग्यश्री ने कहा, ‘हम सभी उस वक्त इस फिल्म में नए थे और उस फोटोग्राफर ने सोचा कि उसे ऐसे करने पर कोई कुछ कहेगा नहीं। उस दौर में ऐसे फोटोज नॉर्मल नहीं थे। मुझे नहीं लगता कि सलमान या उस फोटोग्राफर को पता था कि मैं उनके करीब ही खड़ी थी औऱ मैंने ये बातें सुन ली थी। एक सेकंड के लिए मैं सन्न रह गई थी। लेकिन फिर सलमान खान ने कहा, ‘मैं ऐसा कुछ भी नहीं करने वाला हूं। अगर आपको ऐसा कोई पोज चाहिए तो आप जाकर भाग्यश्री से पहले पूछें।’ भाग्यश्री ने कहा, ‘मैं सलमान खान के इस जवाब से हैरान रह गई। उस दिन मुझे ऐहसास हुआ कि मैं सही लोगों के बीच हूं सुरक्षित हूं और उनकी इज्जत मेरी नजरों में बहुत बढ़ गई।’ भाग्यश्री और सलमान खान की ये फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही थी। हालांकि इसके बावजूद भाग्यश्री लंबे वक्त तक फिल्मी दुनिया में नहीं ठहरी और उन्होंने जल्दी ही शादी कर घर बसा लिया था।


No comments