Breaking News

डिप्रेशन से जूझ रही हैं ऐक्ट्रेस चाहत खन्ना, कहा 'मैं इससे बाहर निकलने की कोशिश...'


बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन पर बेझिझक बात की है, जिनकी वजह से आज लोग इस मुद्दे पर खुलकर सामने आ पाते हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सारे ऐसे कलाकार हैं, जो इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि डिप्रेशन की वजह से उनकी जिंदगी कुछ दिनों के लिए बर्बाद सी हो गई थी लेकिन धीरे-धीरे वो इससे उबर गए और आज खुश हैं। अदाकारा चाहत खन्ना ने भी मीडिया से बात करते हुए यह इकरार किया है कि वो खराब रिश्तों की वजह से डिप्रेशन में हैं और लगातार इससे बाहर आने की कोशिश कर रही हैं।




ईटाइम्स से बात करते हुए चाहत खन्ना ने बताया है कि, 'मुझे डिप्रेशन के बारे में पता ही नहीं था। मुझे अगर इसका अंदाजा होता तो मैं इससे बाहर आ गई होती। मुझे और मेरी काउंसलर को यह समझने में वक्त लगा कि मैं इस बीमारी से गुजर रही हूं। मुझे पता ही नहीं चला कि इसने मुझे कब अपना शिकार बना लिया। मैं इससे लगातार जूझ रही हूं और कोशिश कर रही हूं कि मैं इससे बाहर निकल पाऊं।



चाहत खन्ना ने हाल में ही अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स बंद कर दिए हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं नकली दुनिया से दूर रहना चाहती हूं और जिंदगी में कुछ करना चाहती हूं। यही वजह है कि मैंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। सोशल मीडिया से दूर होकर भी मैं खुश हूं और मेरी जिंदगी अच्छी कट रही है।

बताते चलें बीते दिनों चाहत खन्ना और मीका सिंह का नाम जोड़ा गया था। इन दोनों ने कई सारी रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। हालांकि बाद में पता चला कि वो तस्वीरें इनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की हैं, जिन पर ये साथ में काम कर रहे हैं।

No comments