Breaking News

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो ओटीटी पर रिलीज करेंगे।


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के भीतर से बीते कई दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि Amitabh Bachchan और Ayushmann Khurrana स्टारर Gulabo Sitabo सिनेमाघरों की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रख सकती है। इंडस्ट्री को लगातार हो रहे घाटे के बीच मेकर्स इस सुझाव पर विचार कर रहे थे और आज उन्होंने आधिकारिक तौर पर इस बात का ऐलान कर दिया है कि डायरेक्टर सुजीत सरकार की फिल्म सिनेमाघरों की जगह सीधे ओटीटी में रिलीज होगी। 



जाने-माने फिल्म पत्रकार तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही ट्वीट करके इस बात पर पक्की मुहर भी लगाई है। तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून 2020 के दिन रिलीज होगी। इसे डायरेक्टर सुजीत सरकार ने बनाया है और रॉनी लहरी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया है।




मध्यम बजट की कई और फिल्में कर सकती हैं ओटीटी का रुख
गुलाबो सिताबो के साथ-साथ मध्यम बजट में बनी कई दूसरी फिल्में भी ओटीटी का रुख कर सकती हैं। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म निर्माता अब अपना घाटा और बढ़ाने की मूड में नहीं हैं, जिस कारण वो ओटीटी का रास्ता अपना रहे हैं। अभी तक देश में लॉकडाउन जारी है और जब यह हटेगा, उसके बाद भी तुरंत सभी फिल्मों को रिलीज तारीख नहीं मिल जाएगी। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स पहले बड़ी फिल्मों को रिलीज विंडो देंगे, उसके बाद मध्यम बजट की फिल्मों का नम्बर आएगा। ऐसे में निर्माताओं ने यह फैसला लिया है कि वो अपनी मध्यम बजट की फिल्मों को सीधे ओटीटी पर रिलीज करेंगे।


No comments