Breaking News

बोनी कपूर के घर में पाए गए दो नए कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) को लेकर बीते दिनों ही ऐसी खबर सामने आई थी कि उनके घर में काम करने वाला एक नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस खबर से कपूर खानदान के फैंस हिल गए थे, जिसके बाद बोनी कपूर ने खुद स्टेटमेंट जारी कर बताया था कि उनका परिवार सुरक्षित है और क्वारंटीन में वक्त बिता रहा है। गुरुवार को स्पॉटबॉय ने अपनी ताजा रिपोर्ट में यह जानकारी दी है कि बोनी कपूर के घर में दो और नौकरों को कोरोना ने अपनी जकड़ में ले लिया है। इन दोनों की स्थिति गंभीर है और इनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।



पोर्टल ने खबर में बताया है कि उन्होंने बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ इस मसले पर बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। पोर्टल ने खबर की पुष्टि के लिए मुंबई स्थित ओशीवारा पुलिस स्टेशन में बात की और अधिकारी ने खबर पर पक्की मुहर लगा दी है। 


जब बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर में पहला कोरोना पॉजिटिव केस पाया गया था तब उन्होंने स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया था कि, 'हम सभी घर पर सुरक्षित हैं। हमारे परिवार में किसी को भी कोरोना के लक्षण नहीं हैं। हम लोग तो लॉकडाउन की शुरूआत से ही घर के अंदर हैं। हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के द्वारा की गई मदद के लिए उनका शुक्रिया अदा करते हैं। हमें डॉक्टर्स की टीम ने कुछ सलाह दी है, जिसका हमारे परिवार को पालन करना है। हमें उम्मीद है कि हमारे नौकर चरन की हालत में जल्द सुधार होगा और वो हमारे घर जल्द लौट आएगा।


बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर से सामने आए दो नए कोरोना केसेज पर उनका क्या कहना है, यह जानने के लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा। आप इस मामले से जुड़ी हर ताजा अपडेट के लिए बॉलीवुड लाइफ हिन्दी से जुड़े रहिए।

No comments