Breaking News

दर्शकों ने विनीत कुमार सिंह और अहाना कुमरा के हॉरर शो को दिया शानदार रिस्पांस, देखें ट्वीट


नेटफिलिक्स पर रिलीज हुई विनीत कुमार सिंह और अहाना कुमरा की लेटेस्ट वेब सीरीज 'बेताल' को दर्शकों ने शानदार रिस्पांस दिया है। शाहरुख खान के बैनर में बनी वेब सीरीज 'बेताल' को देखकर दर्शकों का दिल खुश हो गया है और वो इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि आखिरकार भारत में भी जबरदस्त हॉरर शो बनने की प्रक्रिया शुरू हो गई है, जिन्हें देखकर वाकई डर लगता है।




एक फैन ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'बेताल बहुत ही शानदार सीरीज है। मैं अभी दूसरा एपिसोड ही देख रहा हूं लेकिन कहानी ने मुझे बांध लिया है। यह शो क्लासिक है। आप इसे पूरी आवाज और अच्छी क्वालिटी में देखिए तभी इसका मजा उठा पाएंगे।

तो वहीं दूसरी फैन ने लिखा है, 'अगर बेताल बाकी दर्शकों को भी पसंद आता है तो हमें किंग खान, नेटफिलिक्स और रेड चिलीज को शुक्रिया अदा करना चाहिए। आखिरकार हमारे यहां भी शानदार हॉरर शो बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। मैं उम्मीद करता हूं कि यह शो अच्छा प्रदर्शन करे ताकि ऐसे और शोज का निर्माण हो सके। मुझे लगता है कि भारतीय दर्शकों को भविष्य में अच्छा कंटेंट देखने को मिलेगा।






















वेब सीरीज 'बेताल' के डायरेक्टर ने फर्स्टपोस्ट से बात करते हुए बताया है कि, 'मैं इस बार ऐसे हॉरर शोज का निर्माण करना चाहता था जिसमें जबरदस्त एक्शन हो। मैं अपने आपको रिपीट नहीं करना चाहता था। मैं पहले एक हॉन्टेड हाउस की कहानी पेश करना चाहता था लेकिन तभी टाइप राइटर रिलीज हो गई। इसके बाद मैंने जॉम्बीज के बारे में सोचा... इस तरह का प्रोजेक्ट हमने नहीं देखा था, इसीलिए मैंने इस पर काम करना शुरू किया।' वेब सीरीज 'बेताल' को दर्शकों से जैसा रिस्पांस मिला है, उससे साफ है कि दर्शकों को ऐसी कुछ और कहानियां जल्द ही देखने को मिलेंगी।

No comments