Breaking News

एलिमनी की अफवाहों पर आलिया सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी


बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर Nawazuddin Siddiqui पिछले काफी दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ तलाक का नोटिस भिजवाया है और उनकी फैमिली पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। आलिया ने नवाज और उनके परिवार पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि एक्टर के पास अपने बच्चों के लिए भी वक्त नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया ने एक्टर को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें उन्होंने एलिमनी के रूप में 30 करोड़ रुपये और 4 बीएचके फ्लैट की डिमांड की है। 


एलिमनी की अफवाहों पर आलिया सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी


इन रिपोर्ट्स पर अपना रिएक्शन देते हुए आलिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मेरे एडवोकेट्स को लगातार मीडिया हाउसेज से कॉल आ रहे हैं, जो यह दावा कर रहे हैं कि मेरे द्वारा भेजे गए नोटिस की कॉपी उनके पास है। वेरिफिकेशन के बाद हमें यह पता चला कि ये मनगढ़ंत कॉपी है। इसके पीछे कौन है? जाहिर है यह सब पीआर टीम की हरकत है जो किसी को बदनाम होने से बचा रही है। अब बहुत कुछ सामने आएगा।

उन्होंने आगे लिखा है, 'ये मनगढ़ंत कॉपी मीडिया हाउसेज तक पहुंचना पीआर टाम का काम है। मैं सभी मीडिया हाउसेज और पत्रकारों से प्रार्थना करती हूं कि अगर अब आपको इस तरह की चीजें मिलती हैं तो कुछ भी करने से पहले इस बारे में मुझसे जरुर संपर्क करें।









उन्होंने यह भी लिखा है, 'सभी प्लीज ध्यान दें, जब तक मैं अपने ट्विटर हैंडल पर किसी भी ऐसे आरोपों को व्यक्तिगत रूप से स्वीकार या अस्वीकार ना कर दूं, तब तक मीडिया किसी भी आरोप की सच ना समझे।






नवाज़ुद्दीन और आलिया की शादी को 10 साल हो चुके हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। आलिया द्वारा भेजे गए नोटिस पर एक्टर की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।

No comments