Breaking News

शाहरुख खान के डुप्लीकेट एक दिन में कितने रुपये कमाते हैं ?


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई अपना नाम कमाने आता है। मुंबई की धरती पर कदम रखते हुए हर किसी की आंखों में यही सपना होता है कि यह शहर एक दिन उसे उसके नाम से जाने और फैन लाइन लगाकर उसका ऑटोग्राफ लें, लेकिन यहां आने वाले कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपने पसंदीदा सुपरस्टार की छाया बनकर रह जाते हैं। लोग उन्हें कई बार बड़े परदे पर देखते हैं लेकिन उनके असली नाम से नहीं जानते हैं। ऐसे कलाकारों को लोग डुप्लीकेट कहकर पुकारते हैं।


शाहरुख खान के डुप्लीकेट एक दिन में कितने रुपये कमाते हैं ?



बॉलीवुड सुपरस्टार के ये डुप्लीकेट भले ही इंडस्ट्री में अपने नाम से न जाने जाते हो लेकिन इनकी कमाई किसी सुपरस्टार से कम नहीं होती है। अच्छी खासी सैलरी कमाने वाला इंसान भी एक दिन में इतने रुपये नहीं कमाता होगा, जितने रुपये के कमाते हैं। 

अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसे ही डुप्लीकेट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका नाम प्रशांत वाल्डे है। कलाकार प्रशांत वाल्डे मुंबई में किंग खान के डुप्लीकेट के रूप में पहचाने जाते हैं। टाइम्स ग्रुप के साथ बात करते हुए प्रशांत ने बताया है कि उन्हें एक दिन की शूटिंग के लिए लगभग 30 हजार रुपये मिलते हैं।



शाहरुख खान के साथ कर चुके हैं कई फिल्मों में काम

प्रशांत वाल्डे ने शाहरुख खान के साथ पहली बार 'ओम शांति ओम' में काम किया था। इसके बाद वो किंग खान की हर फिल्म का हिस्सा बनने लगे। प्रशांत ने शाहरुख खान के साथ 'रब ने बना दी जोड़ी', 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'डियर जिंदगी', 'डॉन 2', 'फैन' और 'रईस' जैसी फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में प्रशांत ने किंग खान के बॉडी डबल का काम किया है। प्रशांत वाल्डे बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान को अपना गॉड फादर मानते हैं। उनका कहना है कि आज वो जो भी हैं, शाहरुख खान की वजह से हैं।




No comments