Breaking News

कोरोना वायरस लॉकडाउन अवधि बढ़ने पर संजय दत्त ने जताई खुशी


कोरोना वायरस (Coronavirus) वैश्विक महामारी के संक्रमण रोकने के लिए देश में जारी लॉकडाउन की अवधि 17 मई तक बढ़ा दी गई है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अपने आदेश में बताया था कि चार मई तक देश में लॉकडाउन रहेगा और इसके बाद स्थित सामन्य करने के लिए प्रयास किए जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और सरकार ने लॉकडाउन की अवधि 2 हफ्ते तक और बढ़ा दी है। लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ने को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कोई इसको सबके लिए अच्छा बता रहा है तो कोई सरकार की आलोचना कर रहा है। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने लॉकडाउन बढ़ाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।




डीएनए को दिए अपने इंटरव्यू में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कहा है, ‘कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए लॉकडाउन बेहद जरूरी है। हम सभी को अपनी प्राथमिकता के बारे में सोचना चाहिए, इसके बाद दूसरे स्थान पर मनोरंजन और दूसरे प्रोजेक्ट्स आते हैं। देशवासियों को इस वायरल से बचना है तो लॉकडाउन की अहमियत को हमें समझना जरुरी है।



अभिनेता ने आगे कहा, ‘मुझे पता है लॉकडाउन के चलते शूटिंग रुकी हुई है, और भी कई तरह के काम बंद हैं लेकिन मैं लॉकडाउन खुलने के बाद कुछ शानदार लेकर आने वाला हूं। दर्शकों को मेरा किरदार बहुत पसंद आएगा। ये मुझे भी काफी अच्छा लग रहा है। 

नरगिस फाउंडेशन के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा, ‘ये फाउंडेशन भी लोगों की मदद कर रही है। हमारा प्रयास होता है कि कोई भूखा न सोए। ये समय बहुत अहम है और हम सभी को एक साथ आने की जरूरत है।' संजय दत्त बहुत जल्द फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में अहम किरदार निभाते दिखेंगे, जिसमें अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार भी हैं।


No comments