Breaking News

कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होते ही शुरु होगा आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का प्रोडक्शन


कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों रुपये का नुकसान हो चुका है। ट्रेड पंडित अंदाजा लगा रहे हैं कि 2 महीने के लॉकडाउन के बीच इंडस्ट्री को लगभग 1000 करोड़ रुपये का तमाचा लग चुका है, जिसमें रिलीज होने वाली फिल्में और शूट हो रही फिल्मों के द्वारा हुआ घाटा शामिल है। फिल्म निर्माता इस घाटे को और नहीं बढ़ाना चाहते हैं, जिस कारण उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से शूटिंग शुरू करने की इजाजत ले ली है। महाराष्ट्र सरकार के सपोर्ट के बाद माना जा रहा है कि रुके हुए सभी प्रोडक्शन जल्द ही शुरू हो जाएंगे। 


कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होते ही शुरु होगा आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का प्रोडक्शन


फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉईज के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' सबसे पहले शुरू होगी। अशोक दुबे के अनुसार, 'संजय लीला भंसाली लॉकडाउन से पहले भी शूट कर रहे थे। उनकी फिल्म का सेट अभी भी फिल्म सिटी में लगा हुआ है। ऐसे में यह उम्मीद लगाई जा सकती है कि उनकी फिल्म का शूट सबसे पहले शुरू होगा। इसके अलावा बोनी कपूर जी की भी फिल्म मड आईलैंड में शूट हो रही थी, जिसका सेट कवर किया गया है। लॉकडाउन के बाद यह फिल्म भी शुरू हो जाएगी।



संजय लीला भंसाली ने सलमान खान स्टारर 'माशाअल्लाह' बंद करने के बाद 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ऐलान किया था। इसमें आलिया भट्ट एक वेश्या का किरदार निभाती दिखेंगी, जो अपने साथ की बाकी महिलाओं की भलाई के लिए आवाज उठाती है। संजय लीला भंसाली ने फिल्म से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था, जिसमें वो काफी दमदार लग रही थीं। आलिया भट्ट के लुक से ही दर्शकों का उत्साह सांतवे आसमान पर पहुंच गया था और लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' आलिया भट्ट के करियर में गेम चेंजर साबित होगी।


No comments