Breaking News

तमिल डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, शोक में डूबी साउथ इंडस्ट्री


जहां एक तरफ भारत कोरोनावायरस के प्रकोप से जूझ रहा है, वहीं दूसरी तरफ मनोरंजन जगत को लगातार बड़े झटके लग रहे हैं। खबरों के अनुसार शुक्रवार की सुबह युवा तमिल डायरेक्टर एवी Arun Prasath का निधन हो गया। कोयंबटूर के निकट मेत्तुपलायम में एक सड़क दुर्घटना में एवी अरुण प्रसाद की जान चली गई। इस बारे में अपनी तक कोई अपडेट नहीं आया है कि लॉकडाउन के बीच वो कहां जा रहे थे ?




अरुण प्रसाद के निधन की खबर के बाद से पूरी साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। इस समय साउथ के ज्यादातर स्टार सोशल मीडिया पर अरुण प्रसाद के निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं। डायरेक्टर शंकर ने अरुण प्रसाद के निधन खबर सुनने के बाद उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया है, 'एक्स असिस्टेंट और यंग डायरेक्टर अरुण के आकस्मिक निधन से काफी दुखी हूं। तुम हमेशा से ही स्वीट, पॉजिटिव और हार्डवर्किंग थे। मैं आपके लिए प्रार्थना करूंगा। आपके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।









जीवी प्रकाश ने अरुण प्रसाद के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है कि, 'मैं अपने प्यारे दोस्त वेंकट पक्कर के निधन से बहुत दुखी हूं, जो हमेशा पॉजिटिव रहता था। मेरे दोस्त और उसके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। मैं उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करूंगा।






अरुण प्रसाद ने जीवी प्रकाश और गायत्री सुरेश स्टारर फिल्म '4 जी' से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था। उन्होंने इस फिल्म के ऊपर करीबन दो साल तक मेहनत की थी लेकिन फिर भी इसका प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा था। साउथ इंडस्ट्री में अरुण को वेंकट पक्कर के नाम से भी जाना जाता था। अरुण ने लेजेंडरी डायरेक्टर शंकर के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। अरुण प्रसाद से पहले इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे अभिनेता भी दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।


No comments