Breaking News

कोरोना लॉकडाउन के चलते फिल्म 'पृथ्वीराज' का सेट हुआ ध्वस्त


कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस के कारण आम आदमी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री और इसमें काम करने वाले सभी लोग प्रभावित हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण इस इंडस्ट्री को अब तक 1000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हो चुका है। अभी भी सभी फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी है। 




बार-बार लॉकडाउन की अवधि बढ़ने के कारण ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग के लिए बनाये गए सेट्स ध्वस्त किये जा रहे है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के भव्य सेट को ध्वस्त किया गया है और अब सुनने में आ रहा है कि Akshay Kumar और Manushi Chhillar की आने वाली फिल्म Prithviraj के लिए बनाए गए महंगे सेट को भी ध्वस्त किया जाएगा। 

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'पृथ्वीराज' के सेट को एक भव्य महल के डिजाइन में बनाया गया था। इस सेट पर अक्षय कुमार को युद्ध के सीक्वेंस को भी शूट करना था। सेट के ध्वस्त किए जाने की खबर पर बात करते हुए एक सूत्र ने मिड-डे को बताया है कि, 'यश राज फिल्म्स के प्रमुख ने पिछले दो महीनों से सेट को चालू रखा था। उम्मीद की जा रही थी कि देश में जो स्थिति चल रही है उसमें जल्द ही सुधर आएगा। हालांकि कुछ हफ्तों की बारिश को देखने के बाद इसे इतने समय तक बनाये रखना आसान नहीं है। फिल्म निर्माता इस सेट को ध्वस्त करने की अनुमति के लिए प्रयास कर रहे हैं। लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले अक्षय कुमार ने दहिसर में फिल्म के कुछ हिस्सों को शूट किया था, लेकिन अभी भी कई महत्वपूर्ण दृश्यों को शूट करना बाकी है।






बताते चलें अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' की लगभग 60 प्रतिशत शूटिंग अब तक हो चुकी है। इस बीच यशराज फिल्म्स के आधिकारिक प्रवक्ता ने इस घटनाक्रम की पुष्टि की और कहा कि, 'फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद इसे अंदर ही रखा जाएगा।



अक्षय कुमार की यह फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज की मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं मानुषी छिल्लर फिल्म में संयुक्ता की भूमिका में नजर आएंगी। अक्षय और मानुषी के अलावा फिल्म में आशुतोष राणा, सोनू सूद, साक्षी तंवर, मानव विज, संजय दत्त और कई अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।




No comments