Breaking News

Bollywood में कब होगी Ibrahim Ali Khan की एंट्री, बहन Sara ने खोला राज


बॉलीवुड स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उस सबसे बड़े राज से पर्दा हटा दिया है। जिस पर ज्यादातार बॉलीवुड प्रेमियों की नजर बनी हुई है। सारा अली खान के धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू के साथ ही ये सवाल सभी के जहन में था कि आखिर सारा के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के नवाबजादे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बॉलीवुड में कब कदम रखने वाले है। इस बात को लेकर तरह-तरह की कयासबाजी भी चल रही थी। लेकिन अब सारा अली खान ने खुद इस बड़े राज को बेनकाब कर दिया है। 





सारा अली खान ने हाल ही में मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा है, ‘वो जरुर बॉलीवुड में आना चाहता है। लेकिन इससे पहले उसे अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी। इसके बाद ही वो प्रोफेशनल एक्टर बनने के बारे में सोच सकता है।’ लेकिन सारा अली खान जरुर इन दिनों बॉलीवुड में अपने पैर मजबूत बनाने की तैयारी में है। तो वहीं, इब्राहिम को अभी अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करनी है। तो क्या सारा अली खान आगे चलकर अपने भाई को लॉन्च कर सकती है।





View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on










इस सवाल पर सारा ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं उसे लॉन्च करुंगी। ये सिर्फ एक ऑप्शन हो सकता है। लेकिन फिल्मी करियर इससे काफी बड़ा होता है। वो बहुत स्पोर्टी है और फिल्मों में आने का उसे शौक भी है।’ तो सारा अली खान की बातों से साफ है कि इब्राहिम देर-सवेर बॉलीवुड में कदम रखने ही वाले है।

सारा अली खान की बात करें तो अदाकारा इन दिनों क्वारंटीन में है। उनकी फिल्म कुली नंबर 1 बनकर तैयार है और बस रिलीज का इंतजार कर रही है। जबकि इसके अलावा उनकी फिल्म अतरंगी रे भी शूटिंग फेज में पहुंच गई थी। हालांकि कोरोना वायरस लॉकडाउन ने इसकी शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया है। इस फिल्म में वो पहली बार अक्षय कुमार और धनुष जैसे दमदार कलाकारों के साथ ऑन स्क्रीन नजर आने वाली है।



No comments