Breaking News

Boney Kapoor के घर में मिला कोरोना पॉजिटिव, निर्माता ने जारी किया बयान


कोरोना वायरस (Covid-19) लगातार देश में अपने पैर पसार रहा है और लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। भारत में जारी लॉकडाउन के बावजूद भी लगातार लोग बीमार हो रहे हैं, जिस कारण आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर में भी एक कोरोना पॉजिटिव केस पाया गया है। यह व्यक्ति बोनी कपूर के घर में काम करता है। Also Read - जमाने को ताक पर रखकर इन 10 निर्देशकों ने शादी के बाद दोबारा किया इश्क, किसी को मिली मंजिल तो किसी का अधूरा रह गया प्यार




जैसे ही यह खबर मीडिया में आई हर तरफ कोहराम मच गया। इसके बाद निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने सफाई देते हुए कहा है कि उनके घर में काम करने वाले एक सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है लेकिन उनके परिवार के सभी सदस्य सुरक्षित हैं। उनमें कोरोना के लक्षण नहीं हैं। निर्माता के घर को क्वारंटीन कर दिया गया है। 



देशभर में एक लाख के पार पहुंचे कोरोना के मामले
आम लोग हो या फिर बॉलीवुड फिल्म स्टार्स, कोरोना वायरस की मार हर किसी पर पड़ रही है। इस वायरस ने दुनियाभर में कोहराम मचाया हुआ है और हजारों लोगों की जान ले ली है। भारत में इस वायरस से बीमार होने वाले लोगों की संख्या दुनिया के कई देशों के मुकाबले फिर भी कम है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या एक लाख के पार पहुंच चुकी है, और इसमें लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है।



बॉलीवुड के कई नामी लोगों को हो चुका है कोरोना वायरस
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कोरोना वायरस ने शुरूआत में ही अपनी चपेट में ले लिया था। गायिका कनिका कपूर वो पहली बॉलीवुड सेलेब थीं, जिन्हें इस बीमारी ने अपने आगोश में लिया था। उनके बाद मोरानी परिवार के तीन सदस्यों (करीम मोरानी, शजा मोरानी और जोआ मोरानी) के भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आए थे। इन सभी के अलावा कलाकार फ्रेडी दारुवाला के पिता को भी कोरोनावायरस हो गया है।


No comments