Breaking News

Casting Couch पर फिर से तोड़ी चुप्पी Sherlyn Chopra ने कहा 'फिल्मकार मुझे डिनर पर बुलाते...'


कास्टिंग काउच बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी काली सच्चाई है, जिसके बारे में हर किसी को जानकारी है लेकिन सभी इस पर बोलने से बचते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच आयुष्मान खुराना और चित्रांगदा सिंह ने कास्टिंग काउच पर बेबाक बात की है, जिसके बाद इंडस्ट्री के दूसरे कलाकार भी इस पर खुलकर सामने आ रहे हैं। अदाकारा अदा शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि यह हर इंडस्ट्री में मौजूद है। अगर हम सोचते हैं कि यह किसी एक इंडस्ट्री तक सीमित है तो यह हमारी गलती है। 




अदा शर्मा के बाद अब बॉलीवुड की बोल्ड ब्यूटी शर्लिन चोपड़ा ने (Sherlyn Chopra) ने भी कास्टिंग काउच पर जुबान खोली है। अदाकारा ने बताया है कि जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया था तब फिल्मकार उन्हें मिलने के लिए डिनर पर बुलाते थे। पहले उन्हें डिनर का मतलब समझ नहीं आता था लेकिन उन्हें पता चला कि डिनर का मतलब क्या होता है तब वो फिल्ममेकर्स से ब्रेकफास्ट पर मिलने की गुजारिश करने लगी। 

शर्लिन चोपड़ा के अनुसार, 'कास्टिंग काउच में कई सारे कोड वर्ड होते हैं। शुरुआत में मुझे फिल्मकार डिनर के लिए बुलाते थे और मुझे समझ नहीं आता था। लेकिन धीरे-धीरे मुझे पता चला कि वो किस ओर इशारा करते थे। वो मुझे रात में 11-12 बजे डिनर के लिए बुलाते थे। जब मैं समझ गई की असली बात क्या है तो मैं उनसे कहने लगी कि आप डिनर की जगह मुझसे ब्रेकफास्ट पर मिल लीजिए।











बताते चलें कि अदाकारा शर्लिन चोपड़ा फैंस के बीच अपनी बेबाक अदाओं के लिए जानी जाती हैं। वो इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लोग बड़े ही चाव से देखते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान भी शर्लिन चोपड़ा अपनी बेबाक अदाओं से फैंस का मनोरंजन कर रही हैं और खूब सारे लाइक्स बटोर रही हैं।


No comments