Breaking News

Celina Jaitly का खुलासा, कहा 'इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव होता है'


बॉलीवुड अदाकारा Celina Jaitly एक समय इंडस्ट्री में जाना-माना नाम थीं और हर कोई उनका दीवाना था। Celina Jaitly ने जाने-माने अभिनेता Firoz Khan के बैनर से बॉलीवुड में कदम रखा था और रातों-रात हर किसी की पहली पसंद बन गई थीं। सेलिना जेटली ने साल 2012 के आसपास फिल्मों से अपने हाथ पीछे खींच लिए और आज वो अपने परिवार के साथ खुशनुमा जिंदगी बिता रही हैं। अदाकारा ने फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ होने वाले बुरे बर्ताव के बारे में मीडिया से खुलकर बात की है और बताया है कि यहां काम करने वाली अदाकाराएं इसे स्वीकार कर लेती हैं। 




सेलिना जेटली Celina Jaitly ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बात करते हुए कहा, 'मैं बहुत खुशकिस्मत थी कि मुझे फिरोज खान जैसे अभिनेता ने लॉन्च किया था। खान साहब ने मुझे बहुत प्यार और सम्मान दिया, जिसके लिए मैं उनकी आभारी रहूंगी। वो मुझे हमेशा बुरे लोगों से बचाते रहते थे। मैं उनके साथ काम करते हुए इतनी कम्फर्टेबल हो चुकी थी कि मैंने कभी सोचा ही नहीं कि इस फिल्म के बाद मुझे जमाने को खुद फेस करना है। जब मैं फिरोज खान साहब की फिल्म करके निकली तो मुझे भी उन्हीं परेशानियों से दो-चार होना पड़ा, जिससे इंडस्ट्री की हर लड़की होती है।



सेलिना जेटली Celina Jaitly ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैंने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की थी और मेरा बैकग्राउंड आर्मी का था। मुझे लगता था कि दुनिया में सभी लोग अच्छे होते हैं लेकिन जब मेरा सामना असली दुनिया से हुआ तो मैं दंग रह गई। आपको यह समझने में थोड़ा वक्त लगता है कि आपके साथ असल में हो क्या रहा है और लोग आपसे ऐसा बर्ताव क्यों कर रहे हैं ? जब मैं इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम बन गई तब मुझे अहसास हुआ कि मुझे इस बर्ताव की आदत सी पड़ गई है। यह हमारी आदत में शुमार हो जाता है और इसे भुलाने में वक्त लगता है।

No comments