Breaking News

Chiranjeevi और Salman Khan ने मिलाया इस बिग बजट फिल्म के लिए हाथ ?


साउथ के लेकर बॉलीवुड समेत सभी इंडस्ट्रीज इन दिनों कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण बंद पड़ी हुई हैं। फिल्म इंडस्ट्रीज के सभी डायरेक्टर्स अपनी आने वाली फिल्मों की स्क्रिप्टिंग पर घर से ही काम रहे हैं। साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'आचार्य' के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का इंतजार चिरंजीवी के फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है उससे साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के फैंस का उत्साह भी संतवे आसमान पर पहुंच जाएगा। 




ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक चिरंजीवी की फिल्म 'आचार्य' में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक स्पेशल किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्म निर्माताओं ने सलमान खान से इस रोल को निभाएंगे के लिए संपर्क किया था। चिरंजीवी स्टारर 'आचार्य' मलयालम की सुपरहिट फिल्म 'लूसिफेर' की रीमेक है। मेकर्स चाहते हैं कि सलमान खान इस फिल्म में पृथ्वीराज की भूमिका निभाएं। जिन्होंने 'लूसिफेर' में स्पेशल रोल अदा किया था।



हालांकि इस बारे में सलमान खान ने अभी तक आखिरी फैसला नहीं सुनाया है लेकिन मेकर्स को उम्मीद है कि सलमान खान उनकी इस फिल्म के लिए ना नहीं कहेंगे। सुजीत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में चिरंजीवी के अलावा साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। ये फिल्म चिरंजीवी के बेटे राम चरण के प्रोडक्शन हाउस कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बन रही है। 

दूसरी ओर सलमान खान की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर लगातार चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म इस साल ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पायी है। ऐसे में इस बार ईद पर सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं होगी।


No comments