Breaking News

Crime Patrol अभिनेत्री Preksha Mehta ने फांसी पर लटककर दी जान


Crime Petrol जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी टीवी अदाकारा Preksha Mehta ने इंदौर स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली है। सामने आ रही अभी तक की लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। 


Crime Patrol अभिनेत्री Preksha Mehta ने फांसी पर लटककर दी जान


हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला है कि आखिर अदाकारा ने इतना बड़ा कदम किस वजह से लिया है। चौंकाने वाली बात ये है कि आत्महत्या से पहले अदाकारा ने इंस्टास्टोरी पर एक बेहद निराशाजनक पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट में अदाकारा ने लिखा था, ‘सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।’ प्रेक्षा मेहता की ये पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं।





Crime Patrol अभिनेत्री Preksha Mehta ने फांसी पर लटककर दी जान



बता दें कि प्रेक्षा मेहता लॉकडाउन के चलते अपने इंदौर स्थित घर पर ही रह रही थी। 25 वर्षीय अदाकारा बीते 3 साल से मुंबई में रह रही थी और यहां पर रहकर स्ट्रग्ल कर रही थी। इस दौरान टीवी स्टार ने क्राइम पेट्रोल समेत कुछेक टीवी सीरियल्स में काम किया था। इसके अलावा वो यहां पर थियेटर कर रही थी। उन्होंने इंकप्लीट वुमेन, रक्षण, पार्टनर्स जैसे थियेटर शोज भी किए थे। सामने आ रही अभी तक की जानकारी के मुताबिक अदाकारा ने सुसाइड से पहले एक नोट भी छोड़ा है। हालांकि इस नोट में ये खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने ये एक्स्ट्रीम स्टेप क्यों उठाया है।









प्रेक्षा मेहता की आत्महत्या की जानकारी उस वक्त सामने आई जब सुबह 6.30 बजे उनके पिता ने उनके कमरे का दरवाजा खोला और उन्हें फांसी पर झूलते हुए पाया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। इसके बाद इस बारे में पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है और पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है। इस बारे में हीरा नगर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज राजीव भदौरिया ने जानकारी देते हुए कहा है, ‘प्रेक्षा एक टीवी एक्टर थी और शहर में लॉकडाउन के चलते आई हुई थी। हम अभी केस की छानबीन कर रही है और उनकी आत्महत्या के कारण को ढूंढने की कोशिश में है।



No comments