Breaking News

Dance Deewane 3 में जज बनक धमाकेदार एंट्री मारेंगी Madhuri Dixit, ऑनलाइन होंगे ऑडिशन


कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते टीवी इंडस्ट्री ठप्प पड़ गई है। जिसके चलते नए शोज टीवी पर दस्तक नहीं दे पा रहे हैं। पुराने टीवी शोज और वेब सीरीज के जरिए लोगों का मनोरंजन किया जा रहा है। ऐसे में कलर्स टीवी का सुपरहिट रिएलिटी शो डांस दिवाने टीवी पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो शो की जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जल्द ही वर्चुअल ऑडिशन लेना शुरु कर देंगी। कुछ समय पहले ही माधुरी दीक्षित ने डांस दिवाने 3 (Dance Deewane 3) के लिए एक प्रोमो की शूटिंग की है जिसमें वह कंटेस्टेंट्स से वायाकॉम 18 के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ऑडिशन वीडियो शेयर करने के लिए कह रही हैं। इन वीडियोज को चैनल टीवी पर ऑनएयर करेगा। शो में माधुरी दीक्षित के अलावा शशांक खेतान और तुशार कालिया जज के तौर पर नजर आने वाले हैं। 




इस बारे में बात करते हुए माधुरी दीक्षित ने मुंबई मिरर को बताया कि, 'इस कठिन समय में भी हमें डांस के जज्बे को याद रखना है क्योंकि डांस एक्सप्रेशन का खेल है। मुझे बहुत खुशी हो रही है कि इस कठिन समय में भी हम डांस दिवाने का नया सीजन लेकर आ रहे हैं।' इसके अलावा डांस दिवाने 3 की तरह ही वर्ल्ड डांस डे के दिन माधुरी दीक्षित एक वर्चुअल डांस फेस्टिवल का आयोजन करने वाली हैं।



अर्जुन बिजलानी करेंगे डांस दिवाने 3 को होस्ट
टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी बाकी 2 सीजन की तरह ही डांस दिवाने 3 को होस्ट करने जा रहे हैं। इस बात की पुष्टि करते हुए हाल ही में अर्जुन बिजलानी ने कहा था कि, 'मैं कलर्स टीवी के साथ कई साल से जुड़ा हुआ हूं। मेरे फैंस मुझे इस शो को होस्ट करते हुए देखना चाहते हैं। बस कुछ दिन का इंतजार कीजिए। सच्चाई अपने आप सबको पता चल ही जाएगी क्योंकि इस शो में केवल मैं ही नजर आने वाला हूं। पिछले 2 सीजन्स को भी मैंने ही होस्ट किया है।'

डांस दिवाने 3 में जुड़ा था सिडनाज का नाम
कुछ दिन पहले खबर आ रही थी कि अर्जुन बिजलानी की जगह इस बार डांस दिवाने 3 को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल होस्ट करने वाले हैं। बताया जा रहा था कि, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जबरदस्त पॉपुलैरिटी देखने के बाद ही मेकर्स ने ये फैसला किया है। खबरें तो यह भी आई थीं कि शहनाज गिल ने इस शो के लिए चैनल से मीटिंग भी कर ली है।


No comments