Breaking News

Devoleena Bhattacharjee की सोसायटी में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, बिल्डिंग सील


देश भर में कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। मुंबई में कोविड-19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाए लोगों की संख्या सबसे ज्यादा है और इसी के चलते कई सेलेब्स की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है। अब तक सुशांत सिंह से लेकर शिविन नारंग समेत कई टीवी सेलेब्स की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है और अब इस लिस्ट में बिग बॉस 13 फेम देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का भी नाम जुड़ा चुका है। सुनने में आ रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी का एक पड़ोसी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है और इस वजह के चलते देवोलीना भट्टाचार्जी को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। 




इंडिया टीवी से बात करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया है कि उनकी बिल्डिंग में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके चलते बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। उस घर में जो कुक खाना बनाती थी, वहीं कुक उनके घर भी आती थी। देवोलीना भट्टाचार्जी को क्वारंटाइन होने की सलाह दी गई है। इसी के साथ उस कुक को भी घर पर ही रहने के लिए कहा गया है। 



रश्मि देसाई ने किया रिएक्ट
देवोलीना भट्टाचार्जी की खास दोस्त रश्मि देसाई ने इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है। रश्मि देसाई ने कुछ देर पहले ही स्पॉटबॉयई से बात करते हुए कहा है कि, 'हां वो ठीक है। परेशान होने की कोई भी बात नहीं है। देवोलीना ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और अब वो अपने घर से बाहर नहीं निकल सकती है। ये आसान नहीं होगा लेकिन उसके पड़ोसी और बिल्डिंग के मालिक काफी मददगार हैं।'

गोरेगांव में रहती हैं देवोलीना
देवोलीना भट्टाचार्जी मुंबई के गोरेगांव इलाके में रहती हैं और इन दिनों वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी ने इच्छा जताई थी कि वो रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लाइव चैट करना चाहती हैं।


No comments