Breaking News

कोरोना पॉजिटिव निकला Devoleena Bhattacharjee का पड़ोसी तो मां को हुई चिंता


मुंबई में दिन पर दिन कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। बीएमसी ने बीते दिनों ही मुंबई में कई बिल्डिंग को सील कर दिया है और हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी की सोसायटी में भी लोगों पर बाहर जाने की पांबदी लग चुकी है। बीते गुरुवार को ही खबर आई थी कि 'बिग बॉस 13' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का कुक जिस घर में जाता था, उसी घर में एक शख्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। इस खबर के सामने आते ही देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी कुक को छुट्टी पर भेज दिया है और खुद को भी 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया है।




इस बीच ईटाइम्स से बात करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया है कि इस खबर के सामने आते ही उनकी मां काफी परेशान हो गई हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा है कि, 'जबसे मेरी बिल्डिंग में कोरोना पॉजिटिव शख्स पाया गया है, तबसे हमारी सोसायटी ब्लॉक है। ये सब इतना जल्दी हुआ कि मेरा सिर ही घूम गया है। मैंने हमेशा की तरह ही अपने दिन की शुरुआत की थी और मुझे अचानक से पता चला कि मेरी बिल्डिंग सील हो चुकी है। मैंने अपने कुछ पड़ोसियों को फोन किया और मुझे पता चला कि हमारी बिल्डिंग में ही एक शख्स का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। मेरे घर पर काम करने वाला शख्स उस घर में भी काम करने जाया करता था, जहां पर कोरोना पॉजिटिव शख्स रहता है। भगवान का शुक्र है कि उसका टेस्ट निगेटिव निकला है। सुरक्षा कारणों के लिए वो इस समय क्वारंटाइन में है। हमें अपनी बिल्डिंग से बाहर जाने की इजाजत नहीं है।



देवोलीना भट्टाचार्जी की लेटेस्ट तस्वीरें... 









देवोलीना भट्टाचार्जी ने आगे बताया है कि, 'ये काफी डरावना है, लेकिन अच्छी बात यह है कि हम घर में हैं और चीजों के नॉर्मल होने का इंतजार कर रहे हैं। मैं मुंबई में अकेले ही रहती हूं, मेरी मां हमारे होमटाउन असम में रहती हैं। वो मुझे लेकर काफी परेशान हैं और हर वक्त फोन करके मेरा हालचाल ले रही हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के जरिए खूब लोकप्रियता बटोरी थी। देवोलीना भट्टाचार्जी इस सीरियल के अलावा कई और प्रोजेक्ट से जुड़ी रही हैं। इसके अलावा उन्होंने दो म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। आखिरी दफा उन्हें सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 13' में देखा गया था।


No comments