Breaking News

Dipika Chikhlia PM Narendra Modi को राम समझती हैं


कोरोना वायरस लॉकडाउन में रामायण (Ramayan) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। रामायण की अपार सफलता की वजह से इस सीरियल के कलाकार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) की पॉपुलैरिटी भी रातों रात बढ़ चुकी है। दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस से बातचीत करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने सोशल मीडियी पर बढ़ते अपने फॉलोअर्स के लिए चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया था। इस बीच अपने बयान के चलते दीपिका चिखलिया फिर से लाइमलाइट बटोर रही हैं। हाल ही में दीपिका चिखलिया ने एक इंटरव्यू में अपने विचार खुलकर रखे हैं। यहां मजेदार बात यह है कि इस बातचीत के दौरान दीपिका चिखलिया ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को राम का दर्जा दे डाला है। 



 Dipika Chikhlia PM Narendra Modi को राम समझती हैं


बीबीसी से बात करते हुए दीपिका चिखलिया ने बताया कि, 'आज के समय के राम केवल पीएम मोदी हैं। नरेंद्र मोदी हमेशा अच्छे काम करने की कोशिश करते हैं। ऐसे में उनसे अच्छा राम का उदाहरण कोई और हो ही नहीं सकता।' इसके अलावा दीपिका चिखलिया ने देश के रावण के बारे में भी अपने विचार रखे हैं। रावण के बारे में बात करते हुए दीपिका चिखलिया ने कहा कि, 'मेरे हिसाब से आज का रावण केवल लालच है। अगर लालच न हो तो कोई भी इंसान गलत काम नहीं कर पाएगा।






पीएम मोदी को राम बता कर दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। इस समय हर कोई दीपिका चिखलिया के इस बयान के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। वहीं दूसरी तरफ कोरोना वायरस लॉकडाउन में भी दीपिका चिखलिया अपने काम पूरे करने में जुटी हुई हैं। जल्द ही दीपिका चिखलिया फिल्म सरोजिनी में नजर आने वाली हैं। कुछ समय पहले ही दीपिका चिखलिया ने इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। दीपिका चिखलिया के इस पोस्टर की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका चिखलिया सरोजिनी नायडू का किरदार निभाती नजर आएंगी। सरोजिनी नायडू को द नाइटिंगेल ऑफ इंडिया भी कहा जाता है। इन दिनों दीपिका चिखलिया अपनी फिल्म को जमकर प्रमोट करने में लगी हुई हैं।


No comments