Breaking News

Faizal Siddiqui Acid Attack Video पर भड़कीं सोना, सलमान खान को भी लपेटा


टिकटॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी इस वक्त एक विवाद में बुरी तरह फंस गए हैं। फैज़ल पर टिकटॉक वीडियो के जरिए एसिड अटैक को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद उनपर एक्शन भी ले लिया गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने महाराष्ट्र DGP को इसकी जानकारी देते हुए इसपर संज्ञान लेने के लिए कहा है। इन सबके बाद अब सोना मोहापात्रा भी फैज़ल पर जमकर भड़की हैं।




बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा हमेशा अपने बेबाक बोलने लिए चर्चा में रहती हैं। इंडस्ट्री में किसी के भी बारे में बोलने से पहले वो बिल्कुल नहीं डरतीं। अब उन्होंने फैज़ल को लताड़ लगाई है। इसी के साथ सलमान खान को भी लपेटा है। सोना ने अपने ट्वीट में Tanzila Anis नाम की एक महिला को टैग करते हुए लिखा, ‘इस शादी के वीडियो के आगे और पीछे कुछ नहीं है, डीयर Tanzila Anis आप इस शख्स का बचाव कर रही थीं। महिलाओं का अपमान करना हमारी संस्क़ति में आम बात है। हम सलमान खान की कहानी के साथ बड़े हुए हैं जहां उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर सबके सामने बोतल तोड़ दी थी। वो तब भी देश के सबसे बड़े स्टार है? इसे रोकने के जरूरत है'।









वीडियो में क्या है?






दरअसल, फैज़ल ने टिक टॉक पर एक वीडियो बनाया जिसमें वो एक गाने पर एक लिस्पिंग कर रहे हैं। इसमें फैज़ल कहते हैं 'उसने तुझे छोड़ दिया, जिसके लिए तूने मुझे छोड़ था।' इसके बाद फैज़ल कुछ लिक्विड लड़की के ऊपर फेंकते हैं। लिक्विड फेंकते ही लड़की के चेहरे की रंगत बदल जाती है, ऐसा लगता है कि जैसे चेहरा जल गया हो। वीडियो वायरल होने के बाद इसका काफी विरोध किया जा रहा है और फैज़ल पर एसिड अटैक प्रमोट करने का आरोप लगाया जा रहा है।

फैज़ल ने दी सफाई 
फैज़ल सिद्दीकी ने इस मामले में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि सोशल मीडिया पर पूरा वीडियो नहीं डाला गया है। वो एसिड अटैक को प्रमोट नहीं कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि मैं अपनी वीडियो का पहला पार्ट डाल रहा हूं, जिसमें आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि मैं पानी पी रहा हूं। प्लीज़ समझने की कोशिश करिए। एसिड कौन पीता है।





No comments