Breaking News

'Fighter' निर्माता का दावा, Ananya Pandey इस फिल्म के बाद भारत की टॉप 3 अदाकाराओं में...'


बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को इंडस्ट्री में कदम रखे अभी बहुत लम्बा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने यह जता दिया है कि वो लम्बे वक्त तक फैंस के बीच धाक जमाकर रखेंगी। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'पति पत्नी और वो' में उनकी अदाकारी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और फैंस उनकी क्टयूटनेस के दीवाने हो गए हैं। 


'Fighter' निर्माता का दावा, Ananya Pandey इस फिल्म के बाद भारत की टॉप 3 अदाकाराओं में...'


अनन्या पांडे (Ananya Pandey) लॉकडाउन से पहले साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की अपकमिंग फिल्म फाइटर (Fighter) की शूटिंग में व्यस्त थीं, जो कई भारतीय भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में ही रखा गया था, जिसके सेट से सामने आई तस्वीरें फैंस के बीच खूब वायरल हुई थीं। 



फिल्म की निर्माता ने अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को लेकर हाल में एक बड़ा दावा किया है, जिसके बाद सभी के कान खड़े हो गए हैं। निर्माता ने बताया है कि फाइटर की रिलीज के बाद अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भारत की 3 सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार हो जाएंगी। निर्माता के अनुसार, 'अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बहुत ही शानदार अदाकारा हैं। वो सेट पर कोई नखरा नहीं दिखाती हैं और पूरी मेहनत के साथ अपना काम करती हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि इस फिल्म की रिलीज के बाद वो भारत की 3 सबसे बड़ी अदाकाराओं में शुमार हो जाएंगी।

निर्माता ने विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की भी तारीफ की है और बताया है कि, 'सेट पर विजय को एक बार चोट लग गई थी लेकिन उन्होंने बिना कुछ कहे अपना काम पूरा किया। उन्होंने एक बार भी यह नहीं कहा कि उनको दर्द हो रहा है। उन्होंने चोट लगने के बाद बस 2 मिनट आराम किया और अपने काम में दोबारा जुट गए। मैं अपने दोनों कलाकारों से काफी खुश हूं और मुझे दोनों से कोई शिकायत नहीं है।











आपको बताते चलें कि फिल्म फाइटर (Fighter) का हिन्दी वर्जन करण जौहर (Karan Johar) पेश करेंगे। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने उनके धर्मा प्रोडक्शन से ही बॉलीवुड में कदम रखा है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'विजय देवरकोंडा इस फिल्म के लिए खास ट्रेनिंग ले रहे हैं। वो कुछ समय पहले मार्शल आर्ट्स सीखने के लिए थाईलैंड भी गए थे। इस फिल्म में वो सिक्स पैक एब्स के साथ नजर आएंगे।' फिल्म फाइटर में विजय और अनन्या के अलावा रॉनित रॉय और राम्या कृष्णन जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे।



No comments