Breaking News

Film & TV Producers Guild के CEO Kulmeet Kakkar ने हिमाचल प्रदेश में ली अंतिम सांस, बॉलीवुड में शोक की लहर


बॉलीवुड इंडस्ट्री अभी इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन की खबर से ठीक से ऊबर भी नहीं सका है कि एक और बुरी खबर ने हमारा दिल तोड़ दिया है। फिल्म और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड से सीईओ Kulmeet Makkar ने आज सुबह ही अंतिम सांस ली है। ये कहना गलत नहीं होगा कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये वक्त काफी नाजुक है और इस समय इंडस्ट्री बेहद ही खराब समय से गुजर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें तो 60 साल के कुलमीत मक्कड़ का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। कुलमीत मक्कड़ ने हिमाचल प्रदेश के धर्माशाला में अंतिम सांस ली है। जबसे लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, तभी से कुलमीत हिमाचल में ही थे।




कुलमीत मक्कड़ के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है और हर कोई उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दे रहा है। कुलमीत मक्कड़ के निधन की खबर की पुष्टि जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीटर के माध्यम से की है।

कुलमीत कक्कड़ के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि, 'प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओं...कुलमीत मक्कड़ की आत्मा को शांति मिले।' फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर सुभाष घई ने भी ट्वीट करके कुलमीत मक्कड़ के निधन पर शोक जताया है। सुभाष घई ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है...फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े एक खास दोस्त थे...प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ...इंडस्ट्री की एक इफेक्टिव आवाज...हम सभी उन्हें प्यार करते थे।'



तरण आदर्श और सुभाष गई के ट्वीट...









फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी तमाम हस्तियां कुलमीत मक्कड़ को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। करण जौहर, अशोक पंडित और मधुर भंडकार जैसी तमाम हस्तियों ने सोशल मीडिया पर कुलमीत मक्कड़ से जुड़ा ट्वीट किया है।


















हाल ही कुलमीत मक्कड़ तब खबरों मेंं आए थे जब उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का ऐलान किया था। कुलमीत मक्कड़ ने अपने करियर के दौरान हर किसी को सपोर्ट किया और इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया था। कोरोना वायरस लॉकडाउन से बुरी स्थिति में फंसे मजदूरों की हर कदम पर मदद करने की घोषणा की थी के साथ-साथ उन्होंने लाखों-करोड़ों रुपए का दान भी दिया था।


No comments