Breaking News

Fukrey 3 में दिखेगी Covid-19 की कहानी, फिल्ममेकर बोले ‘हम इसे मजेदार...’


साल 2013 और 2017 में धूम मचा चुकी कॉमेडी फिल्म ‘फुकरे’ के तीसरे पार्ट की तैयारी शुरू हो चुकी है। लेकिन खास बात ये है कि इस बार निर्माता इस फिल्म को मजेदार बनाने के साथ-साथ कोविड-19 की सच्चाई को भी दिखाने की तैयारी में है। इस बारे में फिल्म के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा (Mrigdeep Singh Lamba) ने खुद जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि इस बार इस फिल्म को मजेदार बनाने के साथ-साथ कोविड-19 की सच्चाई को भी दिखाने की तैयारी की जा रही है। इसके लिए फिल्म की टीम शानदार आइडिए पर काम कर रही है। 




फिल्म निर्देशक ने इस बारे में एक मीडिया इंटरव्यू में कहा, ‘तीसरे पार्ट में भी एक शानदार और मजबूत मैसेज होगा जो लोगों को हंसाने के साथ-साथ उनपर गहरा असर भी करेगा। फिल्म की ऑरिजनल कहानी में इसके बारे में (कोविड-19) जानकारी नहीं थी। लेकिन अब हम इसे कहानी में बुनने की कोशिश कर रहे है। हमने इस बारे में बात की है। हमें बस सावधान रहना है कि हम कैसे इस गंभीर मुद्दे को मजेदार तरीके से दिखा सके। जिससे ये थोपा हुआ न लगे।



इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि अगर कोई अच्छा आइडिया मिलता है तो हम पूरी फिल्म उसी के ईर्दगिर्द बना सकते हैं। निर्देशक ने कहा, ‘हम कोविड-19 और अभी हाल के हालातों के बारे में लेकर कुछ करना चाह रहे हैं। जो कि मजेदार हो। हम जरुर कुछ करेंगे। कुछ अच्छा बनाएंगे। बस हमें सही आइडिये की तलाश है।

निर्माता ने बताया कि इस वक्त उनका पूरा ध्यान इस फिल्म पर है। उन्होंने कहा, ‘हमने इस बारे में लॉकडाउन से पहले ही तैयारी शुरू कर दी थी। इसके बाद हम लगातार फोन के जरिए बात कर रहे हैं। हमें एक कहानी मिल गई है। जिसकी कहानी 80 प्रतिशत तैयार है। अब हम स्क्रीनप्ले पर काम कर रहे हैं जोकि तकरीबन पूरा हो ही चुका है। जैसे ही चीजें सामान्य हो जाएंग, तभी हम नियमों के तहत इसे आगे लेकर काम करेंगे। हमें फ्लोर पर जाने से पहले स्थिति का सही पता करना है। पहले फिल्म का काम अक्टूबर-नवंबर में होना था लेकिन अभी कुछ तय नहीं है।



बता दें कि अली फजल, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, मंजोत सिंह और वरुण शर्मा स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म सीरीज को फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के जरिए बनाया गया था।


No comments