Breaking News

Happy Birthday Vijay Deverakonda, जानें विजय देवरकोंडा से जुड़ीं 5 खास बातें


साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। ‘अर्जुन रेड्डी’ में प्यार में खुद को मिटा देने वाले सिरफिरे आशिक का किरदार निभा कर साउथ स्टार ने पूरे देश में सनसनी मचा दी थी। उनकी इस ब्लॉक़बस्टर फिल्म के इतने चर्चे हुए कि इसे हिंदी में कबीर सिंह के नाम से तो तमिल में वर्मा के नाम से बनाया गया। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने भी हिंदी बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया था। लेकिन इसके बावजूद विजय देवरकोंडा ने हिंदी समेत पूरे देश के सिनेप्रेमियों में खास जगह बना ली है। ऐसे में हर कोई विजय देवरकोंडा के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है। तो आइए इस रिपोर्ट में हम उनसे जुड़ी खास बातों से आपको रुबरु कराते हैं।




लेखक भी हैं विजय देवरकोंडा 
साउथ स्टार एक अच्छे लेखक भी है। वो क्लास 4 से राइटिंग कर रहे हैं और अपने इस पैशन को बेहद अच्छे से जीते हैं। हालांकि अभी तक उनकी राइटिंग किसी फिल्म स्क्रिप्ट के रुप में सामने नहीं आई है। लेकिन हो सकता है कि एक्टर इस बारे मे आने वाले वक्त में सोचे जरुर।





A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda) on




थियेटर से रहा है जुड़ाव
विजय देवरकोंडा सिनेमा से पहले थियेटर की दुनिया में जी चुके हैं। उन्होंने हैदराबाद के थियेटर सूत्राधार से शुरुआत की थी। यहां उन्होंने कई प्ले में हिस्सा लिया था।

बिजनेसमैन भी हैं विजय देवरकोंडा
साउथ स्टार एक्टर होने के साथ ही एक बिजनेसमैन भी हैं और वो पहले तेलुगु एक्टर हैं जो अपने क्लोथिंग ब्रैंड राउडी के मालिक हैं। इसे शुरु हुए अभी महज 1 साल ही हुआ है।











सामाजिक कामों से है लगाव
आपको जानकर हैरानी होगी कि विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म अर्जुन रेड्डी के लिए मिले एक अवॉर्ड को 25 लाख रुपये में बेचकर जुटाया हुआ पैसा तेलंगाना सीएम रीलिफ फंड में दान कर दिया था। इसके अलावा भी वो कई सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेते रहे हैं।

जल्दी होगा बॉलीवुड डेब्यू
साउथ स्टार विजय देवरकोंडा जल्दी ही बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे के साथ फिल्म फाइटर में दिखने वाले है। कोरोना वायरस लॉकडाउन से पहले इसकी शूटिंग मुंबई में जारी थी।


No comments