Breaking News

Hrithik Roshan कोरोना वॉरियर्स की बड़ी मदद, Mumbai Police के ट्वीट से हुआ खुलासा


देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही हैं। स्वास्थ्य कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आगे बढ़कर कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) की मदद के लिए कदम उठाया है। अभिनेता ने 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात रहने वाले पुलिसकर्मियों को हैंड सेनिटाइजर्स (hand sanitizers) मुहैया कराए हैं।




 इसके बारे में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पुष्टि की है। ऋतिक रोशन को धन्यवाद देते हुए मुंबई पुलिस ने देश को ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर लिखा, ‘धन्यवाद ऋतिक रोशन... ड्यूटी पर मुंबई पुलिस के जवानों के लिए हैंड सैनिटाइजर भेजने के लिए... हमारे फ्रंटलाइन वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए अपने अहम योगदान किया है। हम आपके बहुत आभारी हैं।






इसके बाद बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी मुंबई पुलिस के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं पुलिस कर्मियों का आभारी हूं, जिन्होंने हमारी सुरक्षा को अपने हाथों में ले लिया है। मैं चाहता हूं कि आप सभी सुरक्षित रहें। आप सभी को मेरा बहुत प्यार और सम्मान।' ऋतिक रोशन का ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं। 






कोरोना वायरस अपडेट
केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ो के अनुसार, देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित अब तक 59,662 मामले सामने आ चुके है। इसमें 17,847 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिली है, तो वहीं इस वायरस से 1,981 लोगों की जान जा चुकी है। महाराष्ट्र और गुजरात में स्थिति सबसे अधिक चिंताजनक बनी हुई है। अकेले महाराष्ट्र में अब तक कोरोना के 19 हजार मामले सामने आए है और 651 की मौत हुई है। तो मुंबई में अब तक कोरोना के 12,000 से ज्यादा केस दर्ज हुए है। महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चपेट में अब तक 714 पुलिसकर्मी आए है। पांच की मौत हो चुकी है और 648 लोगों का इलाज चल रहा हैं।



No comments