Breaking News

जब रोमांटिक सीन के दौरान Huma Qureshi ने बोल दिया था भाई, गुस्से में खौल गया था एक्टर का खून


बॉलीवुड स्टार Nawazuddin Siddiqui आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने फिल्मी सफर में इंडस्ट्री के इस धांसू एक्टर ने एक के बाद कई जबरदस्त फिल्में की है और फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया है। नवाजुद्दीन सिद्दिकी को फिल्मी दुनिया में शोहरत उनकी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of Wasseypur) से मिली। निर्देशक अनुराग कश्यप के इस सिनेमाई कैनवास पर जब नवाजुद्दीन सिद्दिकी की एंट्री हुई तो थियेटर में जमकर सीटियां बजी। इस फिल्म ने उनके करियर को एक बहुत बड़ा उछाल दिया। इसके बाद तो खैर सब इतिहास है। लेकिन आज उनके बर्थडे पर हम आपको इसी फिल्म के दौरान एक मजेदार किस्सा बताने जा रहे हैं। 




दरअसल, इस फिल्म में उनके अपोजिट रोमांटिक रोल में अदाकारा Huma Qureshi थी। फिल्म में दोनों के बीच रोमांटिक सीन भी फरमाए गए थे। इसी दौरान शूटिंग के वक्त एक ऐसा वाकया हुआ कि एक्टर नवाजुद्दीन का खून खौल गया। दरअसल, फिल्म में रोमांटिक सीन की शूटिंग के दौरान हुमा कुरैशी ने उन्हें भाई कह दिया था। इस बारे में खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताते हुए कहा था, ‘हमें एक रोमांटिक सीन करना था और इसी दौरान हुमा ने मुझे नवाज भाई कहकर पुकारना शुरू कर दिया। इसके बाद मैंने निर्देशक अनुराग कश्यप से इस बात की शिकायत कर दी और कहा, ये तो मुझे भाई कह रही है। ऐसे में मैं रोमांटिक सीन कैसे कर पाउंगा।’ एक्टर ने बताया कि उनकी इस शिकायत पर अनुराग कश्यप मुस्कुराने लगे और बाद में ये सीन ओके हो पाया था। 



इतना ही नहीं, इस फिल्म के एक सीन में जब हुमा कुरैशी और नवाजुद्दीन सिद्दिकी पहली बार गार्डन में डेट पर जाते हैं और हुमा कुरैशी अपना डायलॉग बोलती हैं, ‘ये कोई अच्छी बात तो नहीं है, हमें पहले परमिशन ले लेनी चाहिए।’ इसके बाद भी एक्टर के चेहरे का रंग धुंआ हो गया था। इस घटना के बारे में एक्टर ने खुलासा करते हुए बताया था, कि दरअसल, उनकी निजी जिंदगी में भी ऐसा हो चुका है। जिसकी उन्हें यहां पर याद आ गई थी।


No comments