Breaking News

Irrfan Khan के बेटे Babil Khan को मदर्स डे पर आई पापा की याद, शेयर किया बिल्ली संग खेलता पुराना वीडियो


बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan)के अचानक देहांत के बाद फैंस उनको भुला नहीं पा रहे हैं। कुछ ऐसा ही हाल उनके बेटे बाबिल खान (Babil Khan) का भी है जो करीब-करीब रोजाना ही अपने पिता इरफान खान को याद करते हैं। इरफान खान के जाने के बाद से ही बाबिल खान लगातार अपने पिता की कोई न कोई अनमोल याद सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।




 हाल ही में बाबिल खान ने इरफान खान की एक अनदेखी वीडियो और एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है जिसमें इरफान खान अपनी बिल्ली के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इरफान खान के अंदाज को देखकर साफ पता चल रहा है यह तस्वीर और वीडियो बाबिल खान ने घर में ही कैमरे में कैद की है। 



तस्वीर में इरफान खान अपने हाथ में सिगरेट और बिल्ली को थामे नजर आ रहे हैं। वहीं बाबिल खान की वीडियो में बिल्ली इरफान खान के हाथ पर प्यार करती दिख रही है। इरफान खान की ये प्यारी सी वीडियो देखकर उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ गई है। यही वजह है जो बाबिल खान की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इरफान खान की पुरानी याद शेयर करने के लिए बाबिल खान को धन्यवाद कह रहे हैं। 

इरफान खान की वीडियो- 






इससे पहले बाबिल खान ने इरफान खान का एक और शानदार वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था। इस वीडियो में इरफान खान बर्फीले ठंडे पानी में गोते खाते नजर आए थे। भयंकर ठंड होने के बाद भी इरफान खान ने पानी में मस्ती करना बंद नहीं की थी। इस वीडियो से एक बात तो साबित हो गई थी कि इसफान खान जिंदगी के हर लम्हे को खुलकर जीने वाले लोगों में से थे। इसके अलावा बाबिल खान का एक और वीडियो भी काफी चर्चा में आ गया था। इससे पहले फैंस ने इरफान खान का ये अंदाज कभी नहीं देखा था।

अक्सर ये बात कहा करते थे इरफान खान
एक इंटरव्यू में इरफान खान ने इस बात का खुलासा किया था कि उनका बचपन बहुत तकलीफों में बीता है। यही वजह है सफलता मिलने के बाद भी वह अपने पुराने दिन नहीं भूलते थे। जब भी उनको सुपरस्टार होने का गुमान होने लगता था वह हमेशा अपने पुराने दिनों को याद कर लेते थे। शायद यही वजह थी जो कभी घमंड इरफान खान को छू भी नहीं पाया और दुनिया से चले जाने के बाद भी इरफान खान फैंस के दिलों पर राज करते हैं।


No comments