Breaking News

दीपिका पादुकोण ने को-स्टार Irrfan Khan को किया याद, शेयर की सेट से पुरानी Photo


साल 2015 में रिलीज हुई दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), इरफान खान (Irrfan Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'पीकू' (Piku) को आज 5 साल पूरे हो गए हैं। दीपिका पादुकोण ने इस मौके पर अपने दिवंगत को-स्टार इरफान खान को याद करते हुए सोशल मीडिया पर 'पीकू' के सेट से एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। दीपिका ने पीकू को-स्टार इरफान खान को याद करते हुए अनुपमा रॉय के गाने के बेहद इमोशनल लिरिक्स भी शेयर किये हैं। 




दीपिका पादुकोण ने दिवंगत अभिनेता इरफान को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रही हैं। इस फोटो में दीपिका और इरफान एक साथ मुस्कराते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो फ्रेम में निर्देशक सुजीत सरकार भी नजर आ रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर इरफान खान के फैंस भी काफी इमोशनल हो गए हैं और उन्हें याद करते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं। 'पीकू' फिल्म में इरफान खान की एक्टिंग की दर्शकों ने काफी सराहना की थी। गाने के बोल के साथ दीपिका ने दिल की इमोजी बनाते हुए लिखा है, 'रेस्ट इन माई डियर फ्रेंड ...।



दीपिका पादुकोण ने शेयर किये गाने के लिरिक्स:
लम्हे गुज़र गये
चेहरे बदल गये
हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया
पल में हसा के फिर
रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है
थोड़ी सी छावो है
चुभती है आँखो में धूप
ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे
सब फ़ासले ये कम हुए
ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो
यादो को दिल में बसाने तो दो

लम्हे गुज़र गये
चेहरे बदल गये
हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो
थोड़ी सी ज़िंदगी
लाखो स्वालो में ढूंधू क्या
थक गयी ये ज़मीन है

जो मिल गया ये आस्मा
तो आस्मा से मांगू क्या
ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो
यादो को दिल में बसाने तो दो -पीकू






View this post on Instagram

लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया पल में हसा के फिर रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है थोड़ी सी छावो है चुभती है आँखो में धूप ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे सब फ़ासले ये कम हुए ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो थोड़ी सी ज़िंदगी लाखो स्वालो में ढूंधू क्या थक गयी ये ज़मीन है जो मिल गया ये आस्मा तो आस्मा से मांगू क्या ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो -Piku Rest in Peace my Dear Friend...💔 #rana #piku #bhaskor @shoojitsircar @juhic3 #5yearsofpiku
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


जब दीपिका ने पिछले हफ्ते इरफान के निधन की खबर सुनी, तो वह शॉक रह गई थीं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक फोटो शेयर की थी जिसमें इरफान खान के लिए सिर्फ दिल टूटने वाला इमोटिकॉन था। अभिनेता इरफान खान का 29 अप्रैल को मुंबई के अस्पताल में निधन हुआ था। इस बात की जानकारी फिल्म 'पीकू' के डायरेक्टर सुजीत सरकार ने ट्वीट के जरिये दी थी।


No comments