Breaking News

करोड़ों की संपत्ति छोड़ गए Irrfan Khan अपने परिवार के लिए, मुंबई में हैं एक आलीशान फ्लैट


बीते बुधवार बॉलीवुड के गलियारे से पहली दिल दहला देने वाली खबर सामने आई। इस दिन दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हो गया। जबकि इसके ठीक दूसरे दिन ही ऋषि कपूर के निधन की दुखद जानकारी सामने आ गई। जिससे पूरे देश सन्न रह गया। इरफान खान ने मुंबई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांसें ली। इरफान खान 53 साल के थे। उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर था। जिसके इलाज के चलते वो करीब डेढ साल लंदन में भी रहे थे। 



बीमारी के बीच ठीक होकर इरफान खान ने फिल्मी पर्दे पर दोबारा वापसी की भी कोशिश की। लेकिन वो जल्दी ठीक नहीं हो पाए। बीते बुधवार कोलन इंफेक्शन के बढ़ने के बाद परिवार वालों ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसके बीच वो जिंदगी की जंग हार बैठे। इरफान खान अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटे- बाबिल और अयान को छोड़ गए हैं। लेकिन इस बीच अब मीडिया में ये खबरें सामने आ रही हैं कि निधन के बाद एक्टर अपने परिवार के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए है। 



खबरों की मानें तो, अभिनेता इरफान खान परिवार के लिए करीब 320 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी छोड़ गए है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर के पास मुंबई में जुहू स्थित एक आलीशान फ्लैट है। इरफान खान एक दिग्गज अभिनेता थे। जिन्होंने कम समय में ही बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का जादू बिखेरा था। उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए लोग मुंहमांगी रकम देने के लिए तैयार रहते थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर एक फिल्म के लिए तकरीबन 15 करोड़ रुपये चार्ज करते थे। इसके अलावा वो किसी इवेंट का हिस्सा बनने के लिए और विज्ञापनों के लिए अच्छी रकम मिलती थी। कहा जाता है कि इरफान खान सिर्फ एक एड शूट के लिए 5 करोड़ रुपये लेते थे। 

ऐसे में उन्होंने कई शानदार फिल्में अपने चाहने वालों को दी। वो हॉलीवुड तक अपने नाम का डंका बजा चुके थे। फिल्म जुरासिक वर्ल्ड और द नेमसेक जैसी हॉलीवुड फिल्मों में इरफान खान की एक्टिंग का करिश्मा दिखा था। इसके अलावा भी एक्टर ने कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट किए है। लेकिन अब जब वो इस दुनिया में नहीं है तो अपने पीछे परिवार के लिए जिंदगी की गाढ़ी कमाई छोड़ गए है। दुखद है कि महान कलाकार की अंतिम यात्रा में महज चंद लोग ही शामिल हो पाए थे। एक्टर की अंतिम विदाई में कोरोना वायरल लॉकडाउन के चलते चंद लोग ही शामिल हुए थे। उनके शव को वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया है।


No comments