Breaking News

Israel ने कोरोनावायरस के खिलाफ चल रही जंग के लिए किया Varun Dhawan की फिल्म 'ABCD 2' के डायलॉग का इस्तेमाल


कोरोनावायरस महामारी का संकट पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। दिन पे दिन इस वायरस से पीड़ितों की संख्या बढ़ती जा रही है। भारत में अब तक इस वायरस से पॉजिटिव केसों को संख्या 5o हजार के पार पहुंच चुकी है। ट्विटर पर मीम्स शेयर करने से लेकर कॉफिन डांस करने तक, कॉप्स अपना पूरा प्रयास कर रहे हैं ताकि लोग घर के अंदर रहने के महत्व को समझ सकें। इसी बीच इजरायल ने बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म ' ABCD 2' के एक डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए नागरिकों से इस कठिन समय में घर के अंदर रहने का आग्रह किया है। 




इजरायल ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'सही दिशा में उठा हर कदम ... अपने आप में एक मंज़िल है... आखिर ज़िन्दगी का मतलब ही अपना अगला कदम चुनना है।' इसके तुरंत बाद वरुण धवन ने इजराइल को जवाब देते हुए लिखा, 'जानकर खुशी हुई कि यह डायलॉग इजरायल में सकारात्मकता और प्यार फैलाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।' वरुण धवन के साथ 'ABCD 2' में श्रद्धा कपूर बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई दी थीं। 

इससे पहले इजरायल की डिफेंस मिनिस्ट्री और इजरायल इंस्टीट्यूट फॉर बायोलॉजिकल रिसर्च ने ट्वीट किया था कि कोरोना वायरस के लिए उन्होंने एंटीडोट खोजने में एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। जो इस वायरस से पीड़ितों पर कारगर साबित होगा। तब भी ने वरुण ने उम्मीद जताई थी कि यह खबर सच हो। 






आखिरी बार वरुण धवन 'एबीसीडी 3' में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई दिए थे। वरुण धवन इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की 1995 cमें आई हिट फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान दिखाई देंगी। दोनों की इस फ्रेश जोड़ी को बड़े परदे पर देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं। पहले यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है।


No comments