Breaking News

Iulia Vantur ने Salman Khan संग 7 फेरे लेने पर खोली जुबान, कहा 'खुश रहना जरूरी है या फिर शादी...'


बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की शादी को लेकर पिछले दो दशकों से सिर्फ बातें हो रही हैं क्योंकि वो 7 फेरे लेने के लिए अभी तैयार नजर नहीं आ रहे हैं। यहां तक कि सलमान खान (Salman Khan) के पापा सलीम खान (Salim Khan) ने भी मीडिया से बात करते हुए कह दिया है कि उन्हें भी इस सवाल का जवाब नहीं पता है। सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वांतूर (Iulia Vantur) इन दिनों उनके साथ ही फॉर्महाउस पर हैं, जिस कारण लोगों के बीच यह सवाल फिर से उठने लगा है क्या भाईजान शादी की प्लानिंग कर रहे हैं ?




यूलिया वांतूर ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बताया है कि वो जिंदगी में खुश रहना पसंद करती हैं। उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है कि उनकी शादी हुई है या नहीं ? यूलिया वांतूर के अनुसार, 'हे भगवान... यह सवाल लगातार मुझसे पूछा जा रहा है। मेुझे ऐसा लगता है कि लोगों का खुश रहना ज्यादा जरूरी है। अगर दो लोग साथ में वक्त गुजारकर खुश हैं तो उन्हें साथ रहने का पूरा हक है। एक वक्त था जब मुझसे यह सवाल बार-बार पूछा जाता था कि हम कब शादी कर रहे हैं ? यहां तक कि मेरे माता-पिता भी मुझसे यह सवाल करते थे।'














'मैं जब इस सवाल से परेशान हो गई तो मैंने अपनी मां से पूछा कि आपके लिए क्या ज्यादा बेहतर है... मैं खुश रहूं या फिर मेरी शादी हो जाए ? क्योंकि शादी करने के लिए मैं कल किसी से भी कर सकती हूं....। वो आखिरी बार था जब मेरे माता-पिता ने मुझसे यह सवाल किया था। मैं जिंदगी में खुश हूं और अपने पसंद के लोगों के साथ हूं। मैं उनके साथ कनेक्शन फील करती हूं।' यूलिया वांतूर के जवाब से लगता है कि वो इस समय शादी के लिए तैयार नहीं हैं और सलमान खान के फैंस को आने वाले दिनों में वो खुशी नहीं मिल पाएगी, जिसका वो इंतजार कर रहे हैं।


No comments