Breaking News

Jackie Shroff को Rishi Kapoor के साथ स्क्रीन शेयर ना कर पाने का पछतावा


करीबन दो साल से ल्यूकेमिया जैसी खतरनाक बीमारी से जूझने के बाद ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल, 2020 को अंतिम सांस ली। उनकी आकस्मिक मृत्यु की जानकारी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट के जरिये दी थी। हालांकि अभी भी कई लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं हैं। कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से महान अभिनेता को श्रद्धांजलि दी थी। 




बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने भी अपने हालिया इंटरव्यू में ऋषि कपूर को याद किया है। उन्होंने बताया है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर ना कर पाने का उन्हें हमेशा पछतावा रहेगा। 



हिंदुस्तान टाईम्स के साथ हुई बातचीत के दौरान जैकी श्रॉफ ने ऋषि कपूर को याद करते हुए बताया कि कैसे ऋषि अक्सर उन्हें स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए कहते थे। जैकी श्रॉफ और ऋषि कपूर ने 'आजाद देश के गुलाम', 'औरंगजेब' और 'चॉक एन डस्टर' जैसी फिल्मों में काम किया था लेकिन कभी भी ये एक फ्रेम में साथ नहीं दिखे।

जैकी श्रॉफ ने कहा कि, 'चिंटूजी हमेशा मुझसे कहते थे। जग्गू दादा मैं आपके साथ एक फिल्म करना चाहता हूं। हमने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, लेकिन कैमरे पर एक-दूसरे का सामना कभी नहीं किया। इंडस्ट्री के वरिष्ठ और सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक होने के नाते मैं उनके साथ एक्टिंग करना चाहता था। मुझे दुख है कि यह इच्छा अब कभी पूरी नहीं होगी। हमारी इंडस्ट्री ने एक अनमोल रत्न को खो दिया है।



जैकी श्रॉफ ने ऋषि कपूर के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा कि, 'मुझे याद है कि उनकी फिल्म बॉबी (1973) रिलीज हुई थी और इस फिल्म से उन्होंने रातोंरात शोहरत हासिल कर ली थी। मैं मुंबई के पेस्ट्री पैलेस में घूम रहा था और मैंने उन्हें वहां पहली बार देखा था। उन्हें देखते ही मैंने कहा 'वाओ' ऋषि कपूर! उस समय मैं एक्टर नहीं था और एक सुपरस्टार को देखना मेरे लिए एक फैन मूमेंट की तरह था। मुझे कभी नहीं पता था कि एक दिन मैं ऋषि कपूर का दोस्त बन जाऊंगा।


No comments