Breaking News

James Cameron जल्द लौटेंगे 'Avatar 2' के सेट पर


जेम्स कैमरून (James Cameron) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अवतार 2' (Avatar 2) का निर्माण न्यूजीलैंड में फिर से शुरू होने जा रहा है। फिल्म की शूटिंग इस साल के शुरुआत में बड़ी तेजी से चल रही थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे रोकना पड़ा था। न्यूजीलैंड सरकार ने सभी से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा था ताकि कोरोना वायरस को हराया जा सके। इसके लिए वहां की सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा भी की थी, जिससे देशवासियों को सुरक्षित रखा जा सके। बताया जा रहा है कि वहां अब चीजें सामान्य हो गई हैं, और निर्माता ने अवतार 2 की शूटिंग दोबारा शुरू करने का फैसला किया है। 


James Cameron जल्द लौटेंगे 'Avatar 2' के सेट पर


जॉन लैंडौ ने 'अवतार 2' के शूटिंग सेट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'हमारा 'अवतार' सेट तैयार है और हम अगले हफ्ते न्यूजीलैंड वापस जाने के लिए इससे ज्यादा उत्साहित नहीं हो सकते हैं।' यह फिल्म 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज होगी। भले ही फिल्म की शूटिंग को कोरोनावायरस के कारण रोक दिया गया था लेकिन फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरून (James Cameron) ने यह साफ कर दिया है कि यह अपनी तय तारीख पर ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी।




जेम्स कैमरून ने बताया है, 'मैं अवतार पर जल्द से जल्द काम शुरू करना चाहता हूं लेकिन देश में इमरजेंसी लगने के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी है। अब चीजों पर काबू पा लिया गया है और हम जल्द सेट पर लौट सकते हैं।



जेम्स ने न्यूजीलैंड सरकार की तारीफ करते हुए कहा है कि, 'हमारी फिल्म की शूटिंग और भी लेट हो सकती थी लेकिन हम न्यूजीलैंड सरकार की तारीफ करते हैं कि उन्होंने स्थिति को इतनी जल्दी काबू कर लिया है। यह एक अच्छी खबर है कि हम जल्द शूटिंग शुरू कर सकते हैं।


No comments