Breaking News

तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक की Jyothika स्टारर 'Ponmagal Vandhal', मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम


साउथ एक्ट्रेस Jyothika स्टारर फिल्म 'पोनमागल वंधाल' (Ponmagal Vandhal) ओटीटी रिलीज को लेकर लगातार सुर्खियों में है। मेकर्स फिल्म को 29 मई के दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने की सोच ही रहे हैं लेकिन ताजा खबरों की मानें तो कुछ ही घंटे पहले पायरेसी साइट तमिलरॉकर्स ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है। यही वजह है कि मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी स्ट्रीमिंग साइट पर अपने निर्धारित समय से पहले रिलीज करने का फैलसा लिया है। 




दरअसल, तमिलरॉकर्स एक ऐसी वेबसाइट है जो अक्सर नई फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने के लिए मशहूर है। यह अपने यूजर्स को एक ऑनलाइन लिंक मुहैया कराती है। इस लिंक पर क्लिक करने के बाद यूजर्स ऑनलाइन लीक हुई फिल्म का एचडी प्रिंट बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। तमिलरॉकर्स ने बीते दिनों नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म 'घूमकेतु' को भी ऑनलाइन लीक किया था। तमिलरॉकर्स पर इन फिल्मों के लीक होने के बाद यूजर्स बिना पैसे दिए इन्हें देख सकते हैं। तमिलरॉकर्स साइट फिल्म का एचडी प्रिंट टेलीग्राम समेत अपने अन्य कई सर्वर्स पर भी लीक करती है।



इन दिनों कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी है। ऐसे में जो फिल्में बनकर तैयार हो चुकी हैं उन्हें सिनेमाघरों में ताला लगे होने की वजह से रिलीज नहीं किया जा सकता। मेकर्स इस समय अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहारा ले रहे हैं लेकिन फिल्मों के ऑनलाइन लीक होने की वजह से उन्हें भारी नुकसान होता दिखाई दे रहा है।



लीगल ड्रामा पर आधारित फिल्म 'पोनमागल वंधाल' (Ponmagal Vandhal) में ज्योतिका के अलावा पार्थीबन, भाग्यराज, प्रताप पोथेन और पंडियाराजन जैसे कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन जे.जे. फ्रेड्रिक ने किया है।


No comments