Breaking News

kamal Haasan की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इंडियन 2' संकट के बदाल छा गए हैं


कोरोनावायरस की वजह से देश पर लगे लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री समेत सभी को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। पिछले 40 दिनों से किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई है और देश में हालातों के सुधरने की अभी ऐसी उम्मीद भी नहीं दिखाई दे रही है। भारत में कोरोना पीड़ितों की संख्या 39 हजार के पार पहुंच गयी है और इसी को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन की मियाद बढ़ाकर अब 17 मई कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ सुपरस्टार कमल हासन (kamal Haasan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इंडियन 2' पर भी कोरोना वायरस के कारण संकट के बदाल छा गए हैं। सुनने में आ रहा है कि मेकर्स इस फिल्म को बंद करने की सोच रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।




रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के बंद होने का कारण कमल हासन की चोट भी हो सकती है। इंडियन 2 की शूटिंग के दौरान कलाकार को गंभीर चोट लग गई थी।फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रेन के गलत तरीके से इस्तेमाल करने के कारण तीन क्रू सदस्यों ने फिल्म के सेट पर अपनी जान गंवा दी। उसी के लिए लाइका प्रोडक्शंस, शंकर और कमल हासन के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था। अब इंडियन 2 को बंद करने की वजह चाहें कोरोना वायरस लॉकडाउन हो या फिर सेट पर लगी चोट, लेकिन इतना तो तय है कि मेकर्स को इस फिल्म के कारण करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ सकता है।



'इंडियन 2' साल 1996 में आई कमल हासन की फिल्म इंडियन का सीक्वल है जिसे शंकर ने डायरेक्ट किया था। ओरिजिनल फिल्म में कमल हासन दोहरी भूमिकाओं में थे। कस्तूरी और सुगानिया फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई दी थीं। जबकि इंडियन 2 में काजल अग्रवाल और रकुल प्रीत सिंह दिखाई देंगी। इंडियन 2 से जुड़ी हर ताजा अपडेट के लिए आप बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के साथ जुड़े रहिए।


No comments