Breaking News

Kapil Sharma लॉकडाउन खत्म होते ही Corona Superheroes को अपने शो The Kapil Sharma Show पर बुलाएंगे


कोरोना वायरस लॉकडाउन में भले ही द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड देखने को नहीं मिल रहे हो लेकिन इस शो के होस्ट और टीवी के मशहूर कॉमेडियन Kapil Sharma सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। बीते दिन फैंस #AskKapil के तहत कपिल शर्मा से सवाल पर सवाल करते नजर आए थे। कपिल शर्मा ने भी बड़े ही मजे से अपने इन चाहनेवालों को जवाब दिया था। इस दौरान एक फैन ने कपिल शर्मा से सवाल किया कि, 'कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद आपके शो का पहला मेहमान कौन होगा। मुझे लगता है कि आपको कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर और पुलिस वालो के लिए स्पेशल एपिसोड बनाना चाहिए।




अपने इस फैन के सवाल को सुनकर कपिल शर्मा ने फटाफट जवाब दिया, 'मेरा भी यही ख्याल है। इस समय तो डाक्टर्स और पुलिसवाले ही हमारे असली सुपरहीरोज हैं।' कपिल शर्मा ने अपने इस कमेंट से यह साफ कर दिया है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन खुलने के बाद वह डॉक्टर्स और पुलिसवालों को अपनी कॉमेडी की थेरेपी देने वाले हैं। 

इसके अलावा कपिल शर्मा ने अपने फैंस के साथ मस्ती भी की और सबको हंसाया। एक फैन ने कपिल शर्मा से कहा, 'आज पूरा दिन #AskKapil को चालू रखिएगा। कौन सा किसी को कहीं बाहर जाना है। सब लोग अपने घर पर ही हैं।' फैन की ये की ये बात सुनकर कपिल शर्मा ने बड़ा ही मजेदर जवाब दिया। कपिल शर्मा ने कहा, 'ऐसे कैसे... बर्तन कौन धोएगा...।



कपिल शर्मा के जवाब-












नच बलिए में हिस्सा लेने के नाम पर घबरा गए थे कपिल शर्मा
बातों ही बातों में एक फैन ने कपिल शर्मा से नच बलिए 9 में हिस्सा लेने के बारे में सवाल पूछ लिया। ये बात सुनकर कपिल सर्मा ने बिना देरी किए नच बलिए 10 में जाने से इंकार कर दिया। इस बात से पता चलता है कि, कपिल शर्मा को डांस के नाम से कितना डर लगता है।


No comments