Breaking News

Karan Johar के घर में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव केस


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता करण जौहर के घर में दो कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं। ये दोनों व्यक्ति करण जौहर के घर में काम करते हैं। करण जौहर ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी फैंस को दी है। करण जौहर ने एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट जारी कर बताया है कि उनके घर में पाए गए दोनों कोरोना पॉजिटिव केस अगले 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रहेंगे। 


Karan Johar के घर में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव केस


देखिए करण जौहर के द्वारा जारी किया गया स्टेटमेंट

"मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि मेरे घर के दो नौकरों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। जैसे ही हमें उनमें कोरोना लक्षणों की जानकारी मिली, हमने उन्हें क्वारंटीन कर दिया। हमने बीएमसी को भी इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने अपनी प्रक्रिया पूरी की। इन दोनों के अलावा हमारे परिवार के किसी सदस्य में कोरोना के लक्षण नहीं हैं। हम सभी ने सुबह ही अपना टेस्ट कराया है और सभी के टेस्ट निगेटिव आए हैं लेकिन फिर भी हम अगले 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। हम इस प्रण के साथ खड़े हुए हैं कि सभी को इस वायरस से सुरक्षित रखना है। हम सरकार द्वारा जारी किए गए नियमों का पालन कर रहे हैं।



हम कोशिश करेंगे कि हमारे दोनों नौकरों को अच्छे से अच्छा ट्रीटमेंट मिले और ये जल्द ही ठीक होकर वापस आ जाएं। यह मुश्किल समय है लेकिन हमारे परिवार के सभी सदस्य नियमों का पालन कर रहे हैं। मैं सभी से कहना चाहूंगा कि आप घर में रहिए और सेफ रहिए।




बोनी कपूर के घर भी मिल चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

करण जौहर पहले निर्माता नहीं हैं, जिनके घर पर कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। उनसे पहले निर्माता बोनी कपूर के घर में भी तीन कोरोना पॉजिटिव केस पाए जा चुके हैं। निर्माता बोनी कपूर के घर में मिले तीनों कोरोना पॉजिटिव केस नौकर ही थे। बोनी कपूर ने भी मीडिया को इस बात की जानकारी दी थी कि उनके घर के सभी सदस्य सुरक्षित हैं।


No comments