Breaking News

Kareen Kapoor Khan ने शेयर की Rishi Kapoor की अनदेखी तस्वीर


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हुए एक सप्ताह हो चुका है। लेकिन आज भी ऐसा लगता है कि वो हमारे बीच हैं। ऋषि कपूर की अचानक हुई मृत्यु ने पूरे बॉलीवुड को ही नहीं बल्कि उनके फैंस को भी झकझोर दिया है। लोग अभी तक इस सदमे से निकल नहीं पा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से कई स्टार्स और डायरेक्टर्स उनके साथ बिताये पलों को याद करते हुए कई अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने अंकल ऋषि कपूर की एक तस्वीर पोस्ट की है। 




करीना कपूर खान ने इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इर्रिप्लेसेबल (जिसे कभी बदला ना जा सके)। और एक हार्ट की इमोजी बनाई है।' इस तस्वीर में करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर, मां बबिता, बॉलीवुड के मशहूर गायक आर डी बर्मन और ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सभी के चेहरों पर यह प्यारी सी मुस्कान देखते ही बन रही है। आर डी बर्मन और ऋषि कपूर आज हमारे बीच नहीं हैं और इस तस्वीर पर करीना कपूर का कैप्शन काफी सूट कर रहा है। वाकई इन लेजेंड्स को कौन रिप्‍लेस कर सकता है।






View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


कुछ दिनों पहले बेबो ने ऋषि कपूर और अपने पिता रणधीर कपूर की एक बचपन की तस्वीर भी पोस्ट की थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने लिखा था 'मुझे पता है कि सबसे अच्छे लड़के ... पापा और चिंटू चाचा।




करीना कपूर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बीच मुंबई में अपने घर पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। लॉकडाउन खुलने के बाद करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू करेंगी। करीना की यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इसे अगले साल जनवरी में रिलीज किया जाएगा।


No comments