Breaking News

कोरोना वायरस लॉकडाउन चलते Kaun Banega Crorepati 12 कैसे की प्रोमो की शूटिंग ? Amitabh Bachchan ने बताया


इस महीने की शुरुआत में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने घोषणा की थी कि वो जल्द ही 'कौन बनेगा करोड़पति' के एक नए सीजन के साथ वापस आ रहे हैं। कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच KBC फैंस के लिए यह घोषणा राहत के रूप में आई थी। सोनी टीवी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया था, जिसमें केबीसी 12 के रजिस्ट्रेशन की तारीख की जानकारी भी दी गई थी। वीडियो में अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि इस शो के रजिस्ट्रेशन 9 मई, 2020 से शुरू होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन ने लॉकडाउन के बीच इस शो की शूटिंग शुरू कर दी थी? 




कोरोना लॉकडाउन के बीच शूटिंग करने और सोशल डिस्टेसिंग के नियमों को तोड़ने के लिए बिग बी की आलोचना करने वाले लोगों को सफाई देते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि लॉकडाउन के बीच उन्होंने कैसे शूट किया है। उन्होंने लिखा है कि, 'हां मैंने ये काम किया .. इससे एक समस्या पैदा हुई .. इसे अपने तक ही रखें .. धिक्कार है अगर आप इसे लॉकडाउन के बीच इन चीजों को कहते हैं .. शूट करने के लिए जितना संभव हो सका पर्याप्त सावधानी बरती गई है। .. और जो शूट 2 दिन के लिए निर्धारित किया गया था उसे एक दिन में पूरा किया गया.. शाम 6 बजे शुरू हुआ था .. लेकिन इसे जल्द ही पूरा कर लिया गया!!' उन्होंने आगे लिखा है कि 'कई लोग उनके इस फैसले से सहमत नहीं है और सोशल डिस्टेसिंग के नियमों को तोड़ने के लगातार उनके खिलाफ बाते कर रहे हैं।






अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'गुलाबो सीताबो' में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा अमिताभ जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'झुंड' का हिस्सा होंगे और इसके बाद वो मिस्ट्री थ्रिलर चेहरे में इमरान हाशमी के नजर आएंगे। वहीं उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'ब्रह्मास्त्र' भी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


No comments