Breaking News

Kaun Banega Crorepati 12वां सीजन शुरू होने वाला है, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन


बॉलीवुड के महानायक Amitabh Bachchan एक बार फिर से टीवी का पॉपुलर गेम शो Kaun Banega Crorepati को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस गेम शो का 12वां सीजन शुरू होने वाला है। Sony TV ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर कर टीवी चैनल ने लिखा, ‘हर चीज को ब्रेक लग सकता है पर सपनों को ब्रेक नहीं लग सकता है। आपके सपनों को उड़ान देने फिर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी 12।




इसके बाद इस वीडियो को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी शेयर किया है। वीडियो में बिग बी दिखाई दे रहे हैं। केबीसी 12 के रजिस्ट्रेशन के बारे में बताते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा, 'दुनिया में हर चीज को ब्रेक लग सकता है। नुक्कड़ की चाय पर, चाय पर होने वाली हैलो-हाय पर, सड़कों के साथ यारी पर, ट्रिपल सीट वाली सवारी पर, हर चीज पर ब्रेक लग सकता है। ऑफिस वाली चाकरी पर, आधी रात वाली तफरी पर, शॉपिंग मॉल वाले प्यार पर, चौराहे के यार पर, हर चीज को ब्रेक लग सकता है, लेकिन एक चीज है जिसे कभी ब्रेक नहीं लग सकता है और वो है आपके सपने... ।

महानायक आगे कहते है, ‘इन सभी सपनों को उड़ान देने के लिए फिर अपने टीवी स्क्रीन पर आ रहा हैं आपका केबीसी। इस गेम शो का रजिस्ट्रेशन 9 मई रात 9 बजे सिर्फ सोनी टीवी पर शुरू होगा।' इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने लिखा, ‘हर चीज को ब्रेक लग सकता है पर सपनों को ब्रेक नहीं लग सकता है। आपके सपनों को उड़ान देने फिर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी 12।






इस वीडियो के साथ एक्टर ने ऐलान कर दिया है कि लॉकडाउन के बीच भी उनके इस सुपरहिट टीवी शो का 12वां सीजन आने वाला है। इसके लिए 9 मई से रात 9 बजे से रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो रही है। लॉकडाउन (Lockdown) के कारण Amitabh Bachchan ने इस शो का प्रोमो घर पर ही शूट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि बिग बी अपने घर के एक कमरे में दिखाई दे रहे हैं।


No comments