Breaking News

Kiara Advani शूटिंग सेट पर लौटने के लिए बेकरार हैं, कहा ‘मैं हर रोज प्रार्थना करती हूं....’


‘कबीर सिंह’ स्टार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी हर आमो-खास की तरह लॉकडाउन के चलते इन दिनों घर पर कैद हो गई हैं। लेकिन अदाकारा इस सबके बीच अपनी फिल्मों की शूटिंग को बहुत मिस कर रही हैं। ‘लस्ट स्टोरीज’ स्टार उन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग कर रही थी जिन दिनों लॉकडाउन का ऐलान हुआ था। इसके बाद से उनकी फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई और अदाकारा भी बाकी सभी लोगों की तरह काम ठप होने के चलते घर में ही है। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अदाकारा ने कहा है कि हर रोज दुआ करती हैं कि स्थिति बेहतर हो और वो जल्दी से जल्दी काम पर लौट सकें। 




कियारा आडवाणी ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं पहले काम के चलते बहुत बिजी थी और अपनी हालिया रिलीज फिल्मों की सफलता का जश्न भी नहीं मना पा रही थी। अब मैं हर रोज प्रार्थना करती हूं कि जल्दी से जल्दी सब ठीक हो जाए और हम सेट पर लौट सकें। ये बहुत अलग होगा लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि जल्दी सबकुछ ठीक हो जाएगा।



कियारा आडवाणी ने हाल ही में गुड न्यूज (Good Newwz) और कबीर सिंह (Kabir Singh) जैसी धमाकेदार फिल्में दी है। इसके अलावा उनकी वेब सीरीज गिल्टी भी रिलीज हुई थी जिसे काफी लोगों ने पसंद किया। इतना ही नहीं जल्दी ही अदाकारा अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में दिखाई देने वाली है। तो वहीं, वो कार्तिक आर्यन के साथ भूल भूलैया 2 और सिद्दार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म शेरशाह में दिखाई देने वाली है। इन सभी फिल्मों को लेकर उनके चाहने वाले भी काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि अब कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते फिल्मी दुनिया की रफ्तार बिल्कुल थम गई है। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति हैं और इसके बावजूद मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक 49 हजार से ज्यादा लोग इस गंभीर बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। 


No comments