Breaking News

Kiran Kumar को हुआ Corona Virus, क्वारंटाइन में रख रहे हैं खुद का ख्याल


देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस वायरस से बचने के लिए सरकार ने देशभर में लॉकडाउन लगाया है लेकिन इसके बावजूद भी कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आम लोगों के साथ-साथ जाने-माने कलाकार भी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता किरण कुमार (Kiran Kumar) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। 




इसकी पुष्टि 74 वर्षीय अभिनेता ने खुद की है। टाइम्स नेटवर्क को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने बतयाा है कि, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और अपने परिवार से अलग क्वारंटाइन में रह रहा हूं। मुझमें कोरोना पॉजिटिव होने के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे थे लेकिन जब मैंने टेस्ट कराया तो मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया। मुझे न तो तेज बुखार था और न ही खांसी आ रही थी। 



किरण कुमार (Kiran Kumar) ने स्पष्ट किया कि ‘मैं मुंबई में दो फ्लोर के घर में रहता हूं। इस समय मैं अपने परिवार से अलग दूसरे फ्लोर पर रह रहा हूं। परिवार से मैं रोज फोन पर बात करता हूं। इसके साथ ही मैं खुद का ख्याल रख रहा हूं। होम क्वारंटाइन में रहते हुए मैं पौष्टिक खाना खा रहा हूं।

अभिनेता ने अपने चाहनेवालों को संदेश देते हुए कहा, ‘इस वायरस से डरने या घबराने की जरुरत नहीं है। अगर आप खुद का ठीक से ध्यान रखेंगे तो ये आपका कुछ बिगाड़ नहीं सकता। हम सभी को मिलकर इस वायरस को हराना है और जीत हासिल करनी है।'



आपको बात दें, अभिनेता किरण कुमार को 14 मई को पता चला कि वो कोरोना संक्रमित हैं। इसके बाद उन्होंने तुरंत अपने परिवार से दूरी बना ली। किरण कुमार पिछले 10 दिनों से अपने घर में क्वारंटाइन में हैं। उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 25 मई को हुआ है।

किरण कुमार (Kiran Kumar) से पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शाजिया मोरानी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे। ये सभी सितारे कोरोना से जंग जीत चुके हैं और अपने-अपने घरों पर सुरक्षित हैं।


No comments