Breaking News

Kiran Kumar का दूसरा कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव


हमारे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप में लगातार बढ़ता ही जा रहा है और अब तक इस वायरस की चपेट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स आ चुके हैं। कुछ दिन पहले ही दिग्गज अभिनेता किरण कुमार (Kiran Kumar) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला था। अभिनेता ने इस बात की जानकारी खुद देते हुए बताया था कि इस समय वो सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि उनका दूसरा टेस्ट 26 मई को होना है। हाल ही में डॉक्टर्स द्वारा जब उनका दूसरा टेस्ट किया गया तो वो कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं। सोशल मीडिया पर किरण कुमार के फैंस लगातार उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए प्रार्थना कर रहे थे। 


Kiran Kumar का दूसरा कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव


कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद किरण कुमार ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा था कि, 'मैं मुंबई के एक हॉस्पिटल में मेडिकल चेकअप के लिए गया था। उस दौरान चूकिं यह डेली रूटीन चेकअप था तो मेरे सभी टेस्ट किए गए थे। उस समय मेरा कोरोना वायरस टेस्ट भी किया गया था और 14 मई को मुझे पता चला कि मैं कोरोना संक्रमित हैं। हालांकि मुझे इस वायरस से जुड़ा कोई लक्षण नहीं था-ना बुखार था, ना खांसी थी, मैं बिलकुल ठीक था। मैंने इस बीच खुद को सेल्फ-क्वारंटाइन किया हुआ था।






किरण कुमार 'धड़कन', 'खुदा गवाह', 'मुझसे दोस्ती करोगे', 'बोल राधा बोल', 'प्यार किया तो डरना क्या' और 'विश्वात्मा' जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज कर चुके हैं। किरण कुमार से पहले बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर Kanika Kapoor और निर्माता करीम मोरानी की बेटी जोया मोरानी, पूरब कोहली, 'प्रस्थानम' एक्टर सत्यजीत दुबे और फ्रेडी दारूवाला के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।



हाल ही में कारण जौहर और बोनी कपूर के घर में काम करने वाले दो-दो लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। फिलहाल देश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1.40 लाख के पार पहुंच चुका है, जबकि अकेले महाराष्ट्र में यह आंकड़ा 50 हजार के पार पहुंच गया है। इस वायरस की वजह से अब तक हमारे देश में 3500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।


No comments