Breaking News

पापा Krishna के बर्थडे पर फैंस को बड़ा सरप्राइज देने की तैयारी में है Mahesh Babu, जानिए क्या है प्लान?



साउथ स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की अगली फिल्म को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट सांतवे आसमान पर हैं। हालांकि अभी तक एक्टर ने अपनी अगली फिल्म को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है। सुपरहिट फिल्म सारेलेरु नीकेवारु (Sarileru Neekevvaru) देने के बाद एक्टर के फैंस अभी तक उनकी अगली फिल्म के ऐलान के बारे में इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि महेश बाबू जल्दी ही अपनी अगली फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान करने वाले हैं। इतना ही नहीं, इसके लिए एक्टर ने एक बेहद खास दिन भी तय कर लिया है। खबरों की मानें तो एक्टर अपने पिता साउथ सुपरस्टार कृष्णा के बर्थडे के दिन अपनी अगली फिल्म का ऐलान करने वाले हैं। इस बारे में एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला ने रिपोर्ट दी है। 



पापा Krishna के बर्थडे पर फैंस को बड़ा सरप्राइज देने की तैयारी में है Mahesh Babu, जानिए क्या है प्लान?

रिपोर्ट् के मुताबिक इस फिल्म का नाम शुरुआती तौर पर एसएसएमबी27 (SSMB27) रखा है। ये एक्टर की 27वीं फिल्म है। इस फिल्म को निर्देशक परासुरम (Parasuram) डायरेक्ट करने वाले है। बता दें कि एक्टर के पिता और दिग्गज अभिनेता कृष्णा का बर्थडे 31 मई को है। इसी दिन महेश बाबू की अगली फिल्म का ऐलान होना है। रिपोर्ट के मुताबिक अपने पापा के बर्थडे को बेहद खास बनाने की तैयारी में है। इसी दिन एक्टर अपने चाहने वालों को एक बड़ा सरप्राइज भी देने के लिए अपनी अगली फिल्म का ऐलान करने वाले है। 



बता दें कि ये वही निर्देशक हैं जिन्होंने विजय देवरकोंडा के साथ ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म गीता गोविंदम दी थी। एक इंटरव्यू में इस फिल्म के बारे में खुद बात करते हुए निर्देशक परासुरम (Parasuram) ने बताया था कि महेश बाबू के साथ अपनी इस फिल्म की तैयारी निर्देशक ने उसी वक्त कर ली थी जब वो विजय देवरकोंडा के साथ अपनी फिल्म गीता गोविंदम की शूटिंग में बिजी थे। निर्देशक महेश बाबू के साथ आने वाली अपनी अगली इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। 

No comments