Breaking News

ब्रेकअप के चलते Love School 5 से मुंह मोड़ सकते हैं Karan Kundrra और Anusha Dandekar, फैंस को लगेगा झटका


टेलीविजन के पॉवर कपल के नाम से जाने वाली Anusha Dandekar और Karan Kundra की जोड़ी अब टूट चुकी है। कुछ दिन पहले ही इस टीवी के इस मशहूर कपल के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी। अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा काफी लम्बे समय से अलग रहे हैं और ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया गया कि दोनों ने अपने 5 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया है। ब्रेकअप के सवालों का अभी तक अनुषा दांडेकर और करण ने गोलमोल जवाब ही दिया है और बीते कई दिन से दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की तस्वीरों को साझा नहीं कर रहे हैं। इन सारी बातों ने ही इनके ब्रेकअप की खबर को हवा मिली और अब सुनने में आ रहा है कि दोनों ने साथ में काम करने से भी मना कर दिया है। 




मिली जानकारी के अनुसार पर्सनल लाइफ में मची उथल-पुथल के चलते अब इनके प्रोफेशनल लाइफ में भी परेशानियां आ रही है। अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा एमटीवी के चर्चित शो लव स्कूल (Love School) में नजर आते थे और इस शो में बतौर होस्ट काम करके दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब सुनने में आ रहा है कि अनुषा और करण कुंद्रा इस शो के पांचवे सीजन में नजर नहीं आएंगे। करण और अनुषा दांडेकर ने इस शो के तीन सीजन को होस्ट किया था और तीनों सीजन में ही लोगों ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया था। 

अनुषा और करण कुंद्रा से जुड़े एक सूत्र ने टेलीचक्कर को बताया है कि अब ये जोड़ी लव स्कूल के अगले सीजन में नहीं दिखाई देगी। सूत्र का कहना है कि, 'इस शो को होस्ट के तौर पर रीयल लाइफ कपल्स चाहिए होता है। करण और अनुषा अगर अलग होने का फैसला लेते हैं तो वह इस शो को नहीं कर पाएंगे।

करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर की तस्वीरें...









ब्रेकअप की खबर पर दोनों ने कही ये बात
करण ने ब्रेकअप की खबरों को महज एक अफवाह बताया था और कहा था कि, 'हम अलग रह रहे है तो लोगों ने अनुमान लगा लिया कि हम अलग हो चुके हैं' करण ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा था कि, 'आपको बता दूं कि हम अब भी साथ है। मैंने काफी लम्बे समय से सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं किया है तो ऐेसे में इस अफवाह को हवा मिली है। खैर, मैं ऐसा डिजिटल डिटॉक्स के चलते कर रहा हूं।' वहीं अनुषा ने एक पोस्ट के जरिए पैचअप की बात कही थी, ऐसे में दोनों की बातों से साफ है कि दाल में जरुर कुछ काला है। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आप लवस्कूल के अगले सीजन में इन दोनों को कितना मिस करने वाले हैं?


No comments