Breaking News

फिल्म Malang 2 पर शुरू हुआ काम, मेकर्स ने किया कंफर्म


इसी साल फरवरी में रिलीज हुई बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की फिल्म मलंग (Malang) की सक्सेस के बाद इस फिल्म के निर्माता अब दूसरे पार्ट की तैयारी में भी जुट गए हैं। इस बारे में खुद फिल्म के निर्माता ने समाचार एजेंसी आईएनएस को जानकारी दी है। फिल्म के अंकुर गर्ग ने इसके बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कहा है, ‘हम बेहद शुक्रगुजार हैं कि इस फिल्म को दर्शकों ने इतना प्यार दिया। 




हमारी फिल्म थियेटर के बाद अब इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है। इस फिल्म को लोग नेटफ्लिक्स पर देखकर खूब एक्साइटेड हो रहे हैं। तो हां, हम मलंग 2 के साथ जल्दी ही आने वाले है। मोहित और लव इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी में हैं और जल्दी ही कुछ और जानकारियां सामने आएंगी।



बता दें कि फरवरी महीने में रिलीज हुई दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को निर्देशक मोहित सूरी (Mohit Suri) ने डायरेक्ट किया था। जबकि इस फिल्म को लव रंजन ने प्रोड्यूस किया था। इससे पहले भी निर्देशक मोहित सूरी एक इंटरव्यू के दौरान ये इशारा दे चुके थे कि इस फिल्म का सीक्वल आएगा। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा था, ‘क्या आप पहचान पाए कि फिल्म के अंत में आखिरी सीन में किसकी आवाज आती है। कहानी के अंत में एक दिलचस्प सीन है और हम कहानी में एक धमाकेदार ट्विस्ट को लेकर सामने आएंगे।



ऐसे में ये इस फिल्म के चाहने वालों के लिए जरुर एक बड़ी खबर है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की दमदार केमिस्ट्री ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की है जो अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को पुलिस एनकाउंटर में खो देने के बाद मर्डरर बन जाता है। ऐसे में ये खबर जरुर इस फिल्म के दर्शकों का एक्साइटमेंट कई गुणा बढ़ा देने वाली है। 


No comments